WWE RAW रिजल्ट्स: 26 फरवरी 2019, रोमन रेंस और बटिस्टा ने की वापसी

रॉ में रोमन रेंस, बटिस्टा और स्टिंग सहित कई सुपरस्टार्स ने की वापसी।

इस हफ्ते WWE रॉ का आयोजन अटलांटा में किया गया। इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। रोमन रेंस और बतिस्टा सहित कई बड़े सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते रॉ में वापसी की। रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत रोमन रेंस ने की। रोमन ने यहा फैंस को अपनी वापसी पर अपडेटेड दी और फैंस को सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया।

Roman Reigns
Image Credit- WWE

इसके बाद WWE Raw में हुए सभी मैच और सेग्मेंट्स

टैग टीम मैच: एलिस्टर ब्लैक-रिकोशे ने नॉन टाइटल मैच में द रिवाइवल को हराया।

इलयास का सैगमेंट: इलयास हमेशा की तरह रिंग में गाना गाते है। इसके बाद लूसी इवेंस आ कर चली जाती है और फिर एम्ब्रोज आ जाते है। एंब्रोज मैकइंटायर के साथ रीमैच की मांग करते है इसके बाद इलयास और एम्ब्रोज की बहस होती है और एम्ब्रोज इलयास पर डर्डी डीड्स मार कर इस सेगमेंट का अंत करते है।

टैग टीम मैच: नटालिया और रोंडा राउजी ने साराह लोगन और रूबी रायट को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हराया। लिंच मैच के दौरान नटालिया पर हमला कर देती है जिस वजह से मैच डिस क्वालीफाई हो जाता है। इसके बाद लिंच को पुलिश अरेस्ट कर ले जाती है। इसके बाद रोंडा राउजी अथॉरिटी से बेकी लिंच को रैसलमेनिया मैच में जोड़ने को कहती है लेकिन स्टेफनी मना कर देती है इसके बाद राउजी टाइटल रख कर चली जाती है।

सिंगल्स मैच: कर्ट एंगल ने जिन्दर महल को सबमिशन के जरिये हराया।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: फिन बैलर ने लियो रस को हराकर टाइटल रिटेन किया। मैच से पहले मूवमेंट ऑफ ब्लिस का सैगमेंट हुआ।

– ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच मैच होने वाला होता है लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही दोनो भिड़ जाते हैं और मैच ऑफीशियली शुरू ही नहीं हो पाता।

नो डिसक्वालीफिकेशन मैच: ड्रू मैकइंटायर ने डीन एम्ब्रोज को हराया।

Dean Ambrose was in the no disqualification match against Drew McIntyre.
Image Credit- WWE

इलयास ने मैकइंटायर की मैच जीतने में मदद की। मैच के बाद कॉर्बिन और लेश्ली आ जाते है और चारो मिलकर एम्ब्रोज पर हमला कर देते है। एम्ब्रोज को बचाने रॉलिन्स और रोमन आ जाते है।

सिंगल्स मैच: बेली ने नाया जैक्स को हराया।

रिक प्लेयर जन्मदिन सेलिब्रेशन: मेन इवेंट में
रिक प्लेयर का जन्मदिन मनाया जाना था। इसके सबसे पहले रिंग में ट्रिपल एच और स्टैफनी आये और स्टेज पर रॉ के सुपरस्टार्स खड़े थे। स्टैफनी ने शॉन माइकल्स आए, रिकी द ड्रागन, कर्ट एंगल और स्टिंग को बुलाया।

Batista
Image Credit- WWE

इसके बाद रिक फ्लेयर की एक वीडियो चलाई गई और फिर ट्रिपल एच ने रिक को बुलाया। रिक का म्यूजिक बजा लेकिन रिक बाहर नही आये। इसके बाद बड़ी स्क्रीन पर एक वीडियो चली जिसमे देखा गया बटिस्टा रिक फ्लेयर को घसीट रहे हैं और ट्रिपल एच को चुनौती दे रहे हैं। इसके बाद ट्रिपल एच बैकस्टेज रिक के पास जाते है और इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड समाप्त होता है।

सम्बंधित ख़बरे