WWE राॅ रिजल्ट्स 27 फरवरी 2018, जाॅन सीना ने किया बडा एलान

आज हुए राॅ मे जाॅन सीना ने किया बडा एलान, साथ ही रोमन रेंस ने ब्राॅक लैसनर को लेकर बडा बयान दिया।

आज हुए राॅ की शुरूआत राॅ विमेन्स चैम्पियन एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स ने की। एलेक्सा ब्लिस ने यहा पिछली रात हुए विमेन्स एलिमिनेशन चैंबर मैच की बात की। इसके बाद यहा असुका आ जाती है और ये रैसलमेनिया के बारे मे बात करते है इसके बाद यहा नाया जैक्स आ जाती है और ये तीनो मिल कर असुका पर हमला कर देते है लेकिन तभी साशा बैंक्स और बेली रिंग मे आ जाती है और  मिकी जेम्स,एलेक्सा और नाया को रिंग के बाहर कर देती है। इसके बाद इनके बीच सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच का एलान हो जाता है।

सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच: असुका, बैंक्स, बेली  Vs मिकी जेम्स, ब्लिस, नाया जैक्स

परिणाम-  असुका, साशा बैंक्स, बेली ने मैच जीता।

See AlsoChamber 2018: रोमन रेन्स ने जीता एलिमिनेशन चेंबर मैच, रेसलमेनिया 34 में ब्रॉक लेसनर से होगा सामना


जॉन सीना का सैगमेंट

John Cena challenge the Undertaker
Image Credit-WWE

जीन सीना ने यहा पिछली रात मिली हार की बात की और कहा कि अब मेरे पास रैसलमेनिया के लिए कुछ नहीं है। लेकिन मै रैसलमेनिया के लिए मैं अंडरटेकर को चैलेंज करता हूं। लेकिन ये मैच नही हो सकता है क्योकि यहा कौन से मैच होगे इसका निर्णय मै नही लेता। इसके बाद जाॅन सीना ना एलान किया की वो कल स्मैकडाउन मे होगे और रैसलमेनिया के लिए जगह बनायेगे।


सिंगल्स मैच: ब्रे वायट Vs हीथ स्लेटर

ब्रे वायट ने आसानी से हीथ स्लेटर को हरा दिया। मैच के बाद ब्रे ने कहा कि वो एक बार फिर से मैट हार्डी का सामना करेगे।

परिणाम–  ब्रे वायट ने मैच जीता।


सिंगल्स मैच: द मिज बनाम सैथ रॉलिंस

इस मैच से पहले मिज ने पिछली रात हुए एलिमिनेशन चैंबर की बात की और खुद की तारीफ की। इस मैच के अन्त मे सैथ राॅलिन्स ने टाॅप रोप से शानदार मूव लगाकर मैच जीत लिया। इस मैच के बाद यहा फिन बैलर आ जाते है। और कर्ट एंगल मिज और फिन बैलर के बीच मैच का एलान कर देते है।

सिंगल्स मैच: फिन बैलर Vs द मिज

परिणाम-  फिन बैलर ने मिज को हराया।


रोमन रेंस का सैगमेंट

Roman Reigns on Raw
Image Credit-WWE

रोमन रेंस ने सबसे पहले यहा कल रात मिली जीत के बारे मे बात की। इसके बाद रोमन ने कहा की ब्रॉक लैसनर आज रात यहा नही है। रैसलमेनिया के लिए केवल छह हफ्ते रह गये है और यूनिवर्सल चैम्पियन यहा नही है? लैसनर यहा नही क्योकि वो किसी की भी इज्जत नही करते है। ये बिजनेस मेरा परिवार है और मै ब्राॅक लैसनर की इज्जत नही करता।


रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच: द बार Vs टाइटस वर्ल्डवाइड

ये एक 3 ऑन 2 काउंट फॉल मैच था। इस मैच मे जीत सिजारो और शेमस की हुई। मैच के बाद द बार ने कहा कि उन्हे नही पता रैसलमेनिया मे उनका मैच किससे होगा पर वो इसके लिए तैयार हैं।

परिणाम-  द बार ने चैम्पियनशिप रिटेन की।


सिंगल्स मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs इलायस

इस मैच के दौरान इलायस स्ट्रोमन पर फायर एक्टेनबिशर से हमला कर देते है जिसकी वजह से मैच रद्द कर दिया जाता है। मैच के बाद स्ट्रोमैन इलायस को अनाउंस टेबल पर पावरस्लैम मारने जाते है लेकिन इलायस बच कर बैकस्टेज भाग जाते है।


ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन और रोंडा राऊजी का सैगमेंट

Ronda Rousey,kurt angle, Triple H and Stephanie McMahon
Image Credit-WWE

स्टेफनी मैकमैहन ने कहा कि कर्ट ने राऊजी को भड़काया और इस वजह से राऊजी ने ट्रिपल एच पर हमला किया। इसके बाद ये काफी बाते करते है। इसके बाद यहा राऊजी आ जाती है और कहती है कि आज तक मेरे कैरियर मे किसी ने मुझे थप्पड़ नहीं मारा। इसके बाद यहा कर्ट एंगल आ जाते है और कहते है WWE MMA से अलग कंपनी है और पिछली रात मैने जो भी कहा था वो झूठ था इसके लिए मै माफी मांगता हू। इसके बाद स्टेफनी ने कर्ट को धन्यवाद बोलते हुए कहा कि अब सब कुछ ठीक है।
इसके बाद रोंडा कहती है कल रात तुमने जो भी किया उसके लिए माफी मांगो नही कुछ भी ठीक नही होगा। इसके बाद स्टेफनी रोंडा से माफी मांगती है कहती है तुम्हारा WWE मे स्वागत है इसके बाद ट्रिपल एच और स्टेफनी जाने लगते है लेकिन जाने से पहले ट्रिपल एच कर्ट एंगल के चेहरे पर एक पंच मार कर कर्ट को गिरा देते है।

See Also: जाने किस प्रकार राॅ और स्मैकडाउन को लाइव हिन्दी मे देखे