WWE Raw रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर 2017, 3 बड़े सुपरस्टार्स की हुए वापसी

आज हुए रॉ में सब उम्मीद कर रहे थे कि पिछले सप्ताह हुए रॉ हाईजेक पर कर्ट एंगल कड़ा कदम उठाएंगे और आज रॉ की शुरुवात में हुआ भी कुछ ऐसा ही रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने कहा कि पिछले सप्ताह शेन ने जो किया उसके बाद में शेन से दोस्ती तोड़ता हु और मैं वादा करता हु कि हम इसका बदला शेन से जरूर लेंगे। इसके बाद रेसलमेनिया 33 के बाद रॉ की कमिश्नर स्टेपनी मैकमोहन ने वापसी करते हुए कहा कि शेन ने जो किया उससे रॉ की पिछले 25 सालों की मेहनत खराब हो गयी।

इसके बाद स्टेपनी मैकमोहन ने कर्ट एंगल से कहा कि मैं तुम्हे सरवाइवल सीरीज के लिए टीम रॉ का कप्तान बनाती हु। सर्वाइवल सीरीज में मुझे सिर्फ जीत चाहिए अगर तुम इसमें नाकाम रहते हो तो मुझे रॉ के जनरल मैनेजर के लिए कोई और ढूंढना पड़ेगा।

इसके बाद WWE रॉ में हुए सभी मैचों के परिणाम

वुमन्स सिंगल मैच: निया जेक्स ने वापसी करते हुए बेली को हराया। इस मैच के बाद चोट के कारण WWE से बाहर चल रहे समाओ जो ने वापसी करते हुए कहा कि मेने आप सभी को मिस किया और आप ने भी मुझ मिस जरूर किया होगा।

सिंगल मैच: समाओ जो ने अपोलो क्रूज को सबमिशन से हराया। इस मैच के बाद समाजो जो ने टाइटस ओ नील को भी कोकिना क्लच में पकड़ लिया।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: द मिज़ ने मैट हार्डी को हराकर चैंपियनशिप डिपेंड की।

सिंगल वुमन्स मैच: असुका ने अपना दबदबा कायम रखते हुए आज स्टेसी कुलेन को हराया।

सिंगल मैच: फिन बेलोर ने सिजारो को हराया। मैच जीतने के बाद जब फिन बेलोर बैकस्टेज जा रहे थे तो केन ने उनपर हमला कर दिया और स्टेज ओर फिन बेलोर को टॉम्बस्टोम्ब दे दिया।

सिंगल मैच: केन ने रॉ टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिन्स को हराया। मैच खत्म होने के डीन एम्ब्रोज ने आकर केन को डर्टी डीड्स दे दी। लेकिन इसके बावजूद केन ने वापसी करते हुए डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स को चोक स्लैम दे दिए।

हेलोवीन स्ट्रीट फाइट: रांयनो और हीट स्लेटर ने ल्यूक गेलेज और कार्ल्स एंडरसन को हराया।

क्रूजरवेट सिंगल मैच: कलिस्टो ने ड्रयू गुलक को हराया। मैच के बाद एन्जो ने कलिस्टो की पिटाई कर दी।

रॉ वुमन्स चैंपियनशिप मैच: आलिसा ब्लिस ने मिक्की जेम्स को हराया।

ब्रोन स्ट्रॉमन ने की वापसी: आज हुए रॉ के अंत मे मॉन्स्टर अमंग ब्रोन स्ट्रॉमन ने टीएलसी के बाद वापसी करते हुए द मिज़, बो डैलास और कुरटिक्स एक्सल को बुरी तरह से पीटा।

Related Posts