Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

WWE रॉ रिजल्ट्स: 4 दिसम्बर 2017, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच और द शील्ड

कल हुए रॉ में शेमस और सिजारो और डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स के मैच में समाओ जो ने दखल दी थी, इसके बाद रोमन रेन्स ने आकर एम्ब्रोज और रॉलिन्स को बचाया

कल हुए WWE रॉ की शुरुवात रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल के साथ हुई थी। रॉ के शुरुआती सेगमेंट में कर्ट एंगल ने अनाउंस किया कि आज रात को रॉ टैग टीम चैंपियनशिप डिपेंड की जाएगी और इस मैच में डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिन्स सामना से शेमस और सिजारो से होगा। इसके बाद उन्होंने एक और मैच की घोषणा की और उन्होंने बताया कि आज रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप भी डिपेंड करेंगे। इसके बाद वहां पर कर्ट एंगल के बेटे जैसन जॉर्डन आ गए और उन्होंने कहा कि वह आज रोमन रेंस के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच लड़ना चाहते हैं।

लेकिन कर्ट एंगल ने जैसन जॉर्डन की बात को काटते हुए कहा कि तुम अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हो इसलिए तुम रोमन रेंस के खिलाफ नहीं लड़ सकते हो। इसके बाद रोमन रेंस वहां आ गए और उन्होंने कहा कि मैं फाइटर हूं और मुझे जैसन जॉर्डन के खिलाफ नहीं लड़ना है। मैं आज इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए समाओ जो को चैलेंज कर रहा हूं। इसके बाद वहां पर समाओ जो भी आ गए और उन्होंने कहा कि रोमन रेंस में तुम्हारा चैलेंज स्वीकार करता हूं। लेकिन तुम मेरे सामने नहीं टिक पाओगे।

इन्हीं बातों के बीच जैसन जॉर्डन में रोमन रेंस के ऊपर हमला कर दिया और मौका देखकर जैसन जॉर्डन ने रोमन रेंस को सुप्लेक्स दे दी। इसके बाद रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने रोमन रेंस और जैसन जॉर्डन के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच की घोषणा कर दी। इस शुरुआती सेगमेंट के बाद WWE रॉ इस प्रकार रही।

WWE रॉ में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: रोमन रेन्स ने जैसन जोर्डन को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रीटेन की।  इस चैंपियनशिप मैच के बाद समाओ जो ने रिंग में आकर रोमन रेन्स के ऊपर हमला कर दिया और उन्हें को कोकिना कलश में जकड़ लिया। लेकिन इस पर जैसन जॉर्डन में आकर रोमन रेंस को समाओ जो की कोकिना क्लच से बचा लिया।

वुमन्स सिंगल मैच: पेज ने साशा बैंक्स को हराया। इस मैच के बाद पेज ने अपने साथियों के साथ मिलकर साशा बैंक्स की जमकर पिटाई की।

क्रूजरवेट फेटल फ़ॉर वे मैच: ड्रयू गेलोक ने मुस्तफा अली, टॉनी नीस और सेन्द्रिक एलेक्सजेंडर को हराया।

ब्रॉन स्ट्रोमन vs इलियास: इस मैच का परिणाम नही निकला क्योकि ये दोनों सुपरस्टार मैच से पहले ही भिड़ गए। इस मैच के बाद केन ने बिग स्क्रीन पर आकर घोषणा कि की अगले सप्ताह ब्रॉन स्ट्रॉमन और उनका सामना होगा।

वुमन्स सिंगल मैच: असुका ने अलिसा फॉक्स को हराया। इस मैच के बाद टीम पेज ने असुका और फॉक्स को रिंग में घेर लिया। लेकिन असुका चालाकी से रिंग से बाहर निकल गयी। लेकिन फॉक्स रिंग में ही राह गयी। इसके बाद टीम पेज ने अलिसा फॉक्स की पिटाई कर दी।

सिंगल मैच: फिन बेलोर ने बो डैलास को हराया।

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच: सिजारो और शेमस ने डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिन्स को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप डिपेंड की। इस मैच के दौरान समाओ जो ने डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स पर हमला कर दिया था। लेकिन रोमन रेन्स ने क्राउड में से आकर डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स को समाओ जो से बचाया।

You might also like