Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE RAW रिजल्ट्स: 5 फरवरी 2019, बैकी लिंच ने किया स्टेफनी मैकमैहन पर हमला

रॉ में स्टेफनी मैकमैहन ने बैकी लिंच को सस्पेंड किया

आज हुए (USA में 4 फरवरी) RAW की शुरुआत
स्टेफनी मैकमैहन ने की। स्टेफनी मैकमैहन के रिंग में आने के बाद बैकी लिंच का म्यूजिक बज गया और वो रिंग में आ गयी। बैकी लिंच और स्टेफनी मैकमैहन के बीच रोंडा राउजी और रॉयल रम्बल में उन्हें लगी चोट को लेकर बात होती है। स्टेफनी मैकमैहन कहती है कि वो अगर तुम मेडिकल ट्रीटमेंट लेने से इंकार करोगी तो मैं तुम्हे सस्पेंड कर दूँगी। लिंच ने मेडिकली ट्रीटमेंट से मना कर दिया और स्टेफनी ने उनपर हमला कर देती है।

Becky Lynch was suspended by Stephanie McMahon
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: रोंडा राउजी ने लिव मोर्गन को हराया।

सिंगल्स मैच: रोंडा राउजी ने साराह लोगन को हराया। दोनो मैचो में रूबी रायट रिंग साइड पर थी।

टैग टीम मैच: द रिवाइवल ने हैवी मशीनरी, लूचा हाउज पार्टी और द बी टीम को हराया। यह मैच RAW टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए था।

कर्ट एंगल का सैगमेंट: एंगल ने यहा अपने WWE कैरियर को लेकर बात करते है। बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर कर्ट एंगल को इंटरप्ट करते हैं और एंगल का मजाक बनाते है। इसके बाद कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर कर्ट को घेर लेते है तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन आ जाते है और दोनो पर हमला कर देते है।

टैग टीम मैच: साशा बैंक्स और बेली ने निक्की क्रॉस और एलिसा फॉक्स को हराया। इसी के साथ बेली और बैंक्स ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

सिंगल्स मैच: इलायस ने जैफ जेरेट को हराया। इस मैच में रिंग साइड पर रोड डॉग मौजूद थे। मैच के बाद जेरेट ने इलयास पर गिटार से हमला किया।

सिंगल्स मैच: फिन बैलर ने लियो रश को हराया। बैलर का मैच इंटरकॉन्टिनंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले से होने वाला था लेकिन लैश्ले ने अपनी जगह लियो रश को लड़ने को भेजा।

मोमेंट ऑफ ब्लिस: एलेक्सा ब्लिस के शो के गेस्ट EC3 थे। ब्लिस ने EC3 से सवाल पूछा और जैसे ही वो बोलने लगे तभी नाया जैक्स आ जाती है। जैक्स यहा ब्लिस का मजाक बनाती है। इसके बाद डीन एम्ब्रोज का म्यूजिक बज जाता है और एम्ब्रोज आ जाते है। एम्ब्रोज पहले नाया जैक्स से बात करते हुए कहते है कि मुझसे दूर रहे, इसके बाद EC3 का मज़ाक बनाते है और EC3 एम्ब्रोज पर हमला कर रिंग में लड़ने के लिए चले जाते है।

Moment of Bliss with guest EC3
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: EC3 ने डीन एम्ब्रोज को हराया। यह EC3 की RAW में पहली जीत है।

मेन इवेंट: कर्ट एंगल- ब्रॉन स्ट्रोमैन को ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हराया। मैच के बाद स्ट्रोमैन ने मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन को स्टील स्टेप्स पर चोकस्लैम मारकर शो का अंत किया।