WWE Raw रिजल्ट्स: 27 अगस्त 2018, ब्रोन स्ट्रोमन ने रोमन रेन्स पर किया जानलेवा हमला

आज हुए WWE Raw के मेन इवेंट में रोमन रेन्स और ब्रोन स्ट्रोमन ने टीम बनाकर डोल्फ जिगलर और ड्र मेनकाएंड का सामना किया

WWE अपने आगे आने वाले PPV हेल इन अ सेल की तैयारियों में जुटा हुआ है और इन्ही के बीच आज WWE ने Raw का आयोजन किया और आज हुए रॉ की शुरुवात नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेन्स के साथ हुई। रोमन रेन्स ने Raw की शुरूआत करते हुए कहा कि पिछले सप्ताह आप लोगो को नया चैपियन ओर शील्ड की रियूनियन देखने को मिली।

मेने ब्रॉउन स्ट्रोमन से कहा था कि मैं Raw में समय से आ जाऊंगा, लेकिन अब ब्रोन का यहाँ आना कोई मायने नहीं रखता है। इसके बाद ब्रोन स्ट्रोमन वहां आ गए और उन्होंने कहा कि इस सप्ताह भी पिछले सप्ताह की तरह तुम्हारे दोस्तो को तुम्हे बचाने आना पड़े। इसके बाद ब्रोन ने कहा कि मैं कॉन्ट्रेक्ट कैश इन नही करूँगा। मैं कॉन्ट्रेक्ट को हेल इन अ सेल में कैश करूँगा।

Roman Reigns And Braun Strowman
Photo Source: WWE/Twitter

इसके बाद वहां पर बेरन कोर्बिन डोल्फ ज़िगलर और ड्रए मेनकाएंड के साथ आ गए। इसके बाद डोल्फ ज़िगलर ने कहा कि पिछले 3 सप्ताह से सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज मेरे पीछे लगे हुए है। लेकिन आज हम उनसे नहीं तुम दोनों से लड़ना चाहते है। इसके बाद बेरन कोर्बिन ने आज के मेन इवेंट के लिए रोमन रेन्स, ब्रोन स्ट्रोमन का मैच डोल्फ ज़िगलर और ड्र मेनकाएंड का मैच घोषित कर दिया।

इसके बाद Raw में हुए सभी मैच और सेगमेंट

सिंगल मैच: नो डिसक़वालीफिकेशन मैच में बेरन कोर्बिन ने फिन बेलोर को हराया।

वुमन्स सिंगल मैच: साशा बैंक्स ने डाना ब्रुक को हराया। इस मैच में साशा बैंक की दोस्त बेली रिंग साइड पर थी।

सैथ रॉलिन्स का सेगमेंट और मैच

Seth Rollins and Kevin Owens
Photo Source: WWE/Twitter

नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिन्स ने रिंग में आकर कहा कि पिछले सप्ताह आपने मेरी फैमिली देखी, आज मैं  यहां पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ओपन चेलेंज रखने वाला हु। इसके बाद वहां केविन ओवेन्स आ गए और उन्होंने कहा कि तुमने यह टाइटल डीन एम्ब्रोज की वजह से जीता है। अगर मेरा दोस्त सेमी जेन यहां होता तो मैं भी जीत सकता था।

लेकिन मैं आज तुम्हे हरा दूंगा। इसके बाद इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिन्स और केविन ओवेन्स का मैच हुआ। इस मैच में सैथ रॉलिन्स ने केविन ओवेन्स को हरा दिया और चैंपियनशिप रिटेन कर ली। इस मैच के बाद केविन ओवेन्स ने रिंग में ‘आई क्वीट’ कहा और उदासी में बैकस्टेज चले गए।

टैग टीम मैच: यह मैच Raw टैग टीम टाइटल के लिए नहीं था, इस मैच में द रिवाइवल ने बी टीम को हराया।

इलायस का सेगमेंट और टिश स्ट्रेटिस की वापसी: WWE के वुमन्स एवोल्यूशन PPV में अलिसा ब्लिस का सामना टिश स्ट्रेटिस से होगा और आज इसी की तैयारियों में टिश ने वापसी की।

Natalia, Trish and Ronda
Photo Source: WWE/Twitter

वुमन्स सिंगल मैच: नतालिया ने अलिसा फॉक्स को हराया। इस मैच में रिंग साइड पर रोंडा रॉउडी खड़ी हुई थी। वही अलिसा फॉक्स की रिंग साइड में अलिसा ब्लिस और मिक्की जेम्स थी।

1 ऑन 2 हैंडीकैप मैच: बॉबी लेश्ली ने द असेंसियन को हराया।

सिंगल मैच: डीन एम्ब्रोज ने जिंदर महल को हराया।

मेन इवेंटरोमन रेन्स-ब्रोन स्ट्रोमन vs डॉल्फ ज़िगलर-ड्र मेनकाएंड

Braun Btrowmen, Dolph, Drue
Photo Source: WWE/Twitter

इस मैच में डिसक़वालीफिकेशन से रोमन रेेेेन्सऔर ब्रोन स्ट्रोमन ने डोल्फ ज़िगलर और ड्र मेनकाएंड को हराया। इस मैच में ब्रोन स्ट्रोमन ने रोमन रेन्स को धोखा दिया और ज़िगलर और मेनकाएंड के साथ मिलकर रोमन रेन्स पर हमला कर दिया। इसके बाद सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज रोमन की मदद करने आये। लेकिन स्ट्रोमन ने अपनी टीम के साथ मिलकर शील्ड की धुनाई कर दी और इस तरह Raw का अंत हुआ।

सम्बंधित ख़बरे