WWE RAW रिजल्ट्स 07 अगस्त 2018: रोमन रेंस Vs बैरन कॉर्बिन

आज हुए रॉ के मेन इवेन्ट मे रोंडा राउजी और एलिसा फॉक्स के बीच मैच हुआ।

आज हुए रॉ की शुरुआत रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल और कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन के साथ हुई। कर्ट नेे पहले रोंडा राउजी के बारे में बात की, फिर ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन कि बात की। इसके बाद यहा रोमन आ जाते है और पिछले हफ्ते की बात करते है। इसके बाद कर्ट साफ करते है की ब्रॉक को सस्पेंड नहीं किया जाएगा और समरस्लैम में मैच होगा, साथ ही कर्ट कहते है की मुझे उम्मीद है कि तुम ब्रॉक कि हालत खराब कर दोगे। इसके बाद बैरन और कर्ट एंगल के बीच बहस हो जाती है और कर्ट रोमन और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच का एलान कर देते है।

Roman Reigns
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: रोमन रेंस ने बैरन कॉर्बिन को हराया। मैच के अंत मे कॉर्बिन मैच छोड़ कर जा रहे होते है लेकिन वहा फिन बैलर आ जाते है इसके बाद रोमन ने सुपरमैन पंच और स्पीयर मार कर मैच जीत लिया। मैच के बाद फिन बैलर ने बैरन पर हमला किया।


सिंगल्स मैच: बॉबी रुड ने मोजो राउली को हराया। बॉबी रुड ने इस मैच को राउली पर ग्लोरियस डीडीटी लगाकर जीता।


इलायस का सैगमेंट

इलायस रिंग मे गिटार के साथ होते है और अपनी डॉक्यूमेंट्री के बारे में बता रहे हैं। इसके बाद यहा बॉबी लैश्ले आ जाते है। यहा दोनो के बीच बहस होती है और आखिर मे इलायस लैश्ले पर हमला कर देते है, लेकिन लैश्ले वापसी करते है और इलायस पर वर्टिकल सुपलेक्स लगा देते है।


सिंगल्स मैच: रेजार ने टाइटस ओ नील को हराया। इस मैच को रेजार ने एकम के दखल करने की वजह से जीता।


द केविन ओवंस शो

Jinder Mahal (with Sunil Singh) was the guest on The Kevin Owens Show.
Image Credit- WWE

केविन के शो के गेस्ट जिंदर महल थे। केविन ने जिंदर को बुलाया और महल की काफी तारीफ की। केविन ने कहा कि तुमने मेरा काफी साथ दिया। मै ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा कर मिस्टर मनी इन द बैंक बन जाऊंगा। जिंदर तुमने स्ट्रोमैन को पिछले हफ्ते हराया था और आज रात एक बार फिर से जिंदर महल और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच तय करते है। इसके बाद स्ट्रोमैन आ जाते है और केविन शो के स्टेज को पलटा देते है।


सिंगल्स मैच: जिंदर महल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया। जिंदर महल ने इस मैच को काउंट आउट के जारिये जीता।


हैंडीकैप मैच: डॉल्फ जिगलर -ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस को हराया। पहले ये एक टैग टीम मैच था और रोमन रेंस इस मैच मे सैथ रॉलिंस के पार्टनर थे लेकिन जब रोमन मैच के लिए रिंग मे आ रहे थे तब कॉर्बिन ने रोमन को बताया कि स्टेफनी ने कहा कि रेंस इस मैच में नहीं लड़ेंगे और अगर वो लड़ते हैं तो समरस्लैम से बाहर कर दिया जाएगा। इसके बाद सैथ रॉलिंस अकेले ही इस मैच मे लड़ते है और मैच के अंत मे डॉल्फ ने सुपरकिक मार कर मैच जीत लिया।

Dolph Ziggler and Drew McIntyre defeated Seth Rollins.
Image Credit- WWE

टैग टीम मैच: बी-टीम Vs द रिवाइवल। इस मैच का कोई परिणाम नही आ सका। मैच के दौरान डिलीटर ऑफ वर्ल्ड दोनो टीमो पर हमला कर देते है और मैच रद्द कर दिया जाता है।


पॉल हेमन का इंटरव्यू

रैने यंग ने पॉल हेमन का इंटरव्यू लिया जहा पॉल हेमन ने लैसनर के बारे में बात की।


टैग टीम मैच: साराह लोगन-लिव मोर्गन ने साशा बैंक्स और बेली को हराया।

Sasha Banks and Bayley vs The Riott Squad
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: रोंडा राउजी ने एलिसा फॉक्स को हराया।

Ronda Rousey def. Alicia Fox
Image Credit- WWE

ये रॉ का मेन इवेन्ट था। मैच को राउजी ने सबमिशन के जरिये जीता। मैच के बाद ब्लिस ने राउजी पर हमला करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नही हुई। इसके बाद राउजी ने कहा कि वो समरस्लैम में वो टाइटल जीत लेगी और इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड समाप्त होता है।