WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स: 22 अगस्त 2018, द न्यू डे बने नए टैग टीम चैंपियन

मेन इवेन्ट मे द न्यू डे और ब्लजिन ब्रदर्स के बीच टाइटल के लिए नो डिसक्वालिफिकेशन मैच हुआ।

आज (USA में 21अगस्त) समरस्लैम 2018 के बाद पहली स्मैकडाउन का आयोजन हुआ।आज हुई स्मैकडाउन की शुरुआत द मिज और मारिस ने की। मिज ने यहा समरस्लैम मे डेनियल ब्रायन पर जीत के बारे में बात की और डेनियल ब्रायन का मजाक बनाया।

The miz
Image Credit- WWE

इसके बाद डेनियल आते है और मिज को डरपोक कहते है। अंत मे मारिस डिनायल से कहती है कि तुम घर जाओ अपना नाम डेनियल बैला रख लो। इसके बाद ब्री बैला का म्यूजिक बज जाता है और वो मिज पर हमला कर देती है। फिर डेनियल बताते है कि हैल इन अ सेल मे मिक्सड टैग टीम मैच होगा।


सिंगल्स मैच: रैंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी को डिसक्वालिफिकेसन के जरिये हराया। मैच के बाद जैफ हार्डी ने ऑर्टन को बुरी तरह मारा।

Randy Orton defeated Jeff Hardy
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: पेटन रॉयस ने नेओमी को हराया। इस मैच के दौरान बिली के रिंग साइड पर थी।


बैकी लिंच और शार्लेट का सैगमेंट

बैकी लिंच ने यहा समरस्लैम मे शार्लेट पर हमला करने की वजह का खुलासा किया। लिंच ने कहा कि ये उनका मौका था लेकिन शार्लेट ने मुझसे वो मौका छीन लिया। शार्लेट ने मेरा सबकुछ समरस्लैम में छीन लिया इलसिए मैंने उसका ये हाल किया।इस रोस्टर में मेरे जैसा कोई नहीं है। इसके बाद शार्लेट आ जाती है और दोनो के बीच लड़ाई शुरू हो जाती। इसके बाद पेज पूरे विमेंस डिवीडन को इनको अलग करने के लिए बुलाती है और स्मैकडाउन सभी विमेंस आ कर इनको अलग करती है।


मिक्स्ड टैग टीम मैच: एंड्राडे अल्मास- जैलिना वेगा को रुसेव और लाना ने हराया।


एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स यहा रैने यंग को इंटरव्यू देते हुए समरस्लैम के बारे में बात कर रहे थे तभी सामोआ जो स्टाइल्स पर पीछे से अटैक कर कोकिना क्लच लगा देते है।


स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच: द न्यू डे ने ब्लजिन ब्रदर्स को हराकर खिताब जीता। इसी के साथ इस हफ्ते के स्मैडाउन का अंत होता है

सम्बंधित ख़बरे