WWE Smackdown 1000th एपिसोड रिजल्ट्स: 16 अक्टूबर 2018

WWE Smackdown के 1000th एपिसोड में एवोल्यूशन समेत कई बड़े दिग्गज WWE सुपरस्टार्स ने WWE में वापसी की

WWE ने आज(अमेरिका में कल) WWE Smackdown का 1000th एपिसोड आयोजित किया। WWE के इस 1000th एपिसोड में रे मिस्टेरिओ, एवोल्यूशन के सभी सदस्य समेत कई बड़े WWE सुपरस्टार्स ने वापसी की। WWE के 1000th एपिसोड की शुरुवात ट्रू टीवी से हुई। ट्रू टीवी में WWE के चैयरमेन विंस मैकमोहन, Raw की कमिश्नर स्टेपनी मैकमोहन और Smackdown के कमिश्नर शेन मैकमोहन गेस्ट थे।

ट्रू टीवी में सबसे पहले Raw की कमिश्नर स्टेपनी मैकमोहन ने कहा कि मैं Smackdown की पहली जनरल मैनेजर थी और आज Smackdown ने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है। इसके बाद शेन और विंस मैकमोहन वहां आ गए। विंस मैकमोहन ने कहा शेन और स्टेपनी दोनो ने Smackdown को यहां तक पहुचाने में बहुत मेहनत की है। इन दोनों ने सभी को एंटरटेन किया है। इसके बाद पूरी विंस फैमिली कर्मेला और आर ट्रू के साथ मिलकर डांस करने लगी।

टैग टीम मैच: SmackDown के 1000th एपिसोड के पहले मैच में जिम्मी और जे उसो ने WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन को हराया।

AJ Styles
Photo Source: WWE

एवोल्यूशन की वापसी: एवोल्यूशन ने लंबे समय बाद WWE रिंग में वापसी की वापसी करते ही ट्रिपल एच ने कहा मेरा एवोल्यूशन में शामिल होना ऐतिहासिक पल था। इसके बाद रेंडी ओर्टन ने कहा कि एवोल्यूशन ने ही Smackdown की शुरुआत की थी। ट्रिपल एच एक शो को चलाते है, शार्लेट फ्लेयर और मैं इस रिंग में अभी तक परफॉर्म कर रहे है।

The Evolution
Photo Source: WWE

इसके बाद बतिस्ता ने माइक लिए और बोला” मैं थोड़ा नर्वस हु क्योकि बहुत दिनों बाद रिंग में खड़ा हूँ। मैं माइक में नहीं लेने वाला था लेकिन इस मौके पर कुछ चीजें कहना चाहता हूं। मैं यहां पर इस जश्न में शामिल होने आया हूं। और मुझे इस बात पर गर्व है कि इसे बिल्ड करने में मैंने मदद की। वो इसलिए भी यहां आए है क्योंकि ये होमटाउन मेरा है।

इसके बाद बतिस्ता ने कहा एवोल्यूशन को बनाना WWE का सबसे अच्छा फैसला था और यह सब ट्रिपल एच की बदौलत मुमकिम हो पाया। इसके बाद एवोल्यूशन के सभी मेंबर गले मिले और इस सेगमेंट का अंत किया।

वर्ल्ड कप क़वालीफाई मैच: द मिज़ ने रुसेव को हराकर वर्ल्ड कप के लिए क़वालीफाई कर लिया। इस मैच में एडन इंग्लिश ने दखल दी, इस कारण रुसेव यह मैच हार गए। मैच के बाद लाना और एडन इंग्लिश में कहा सुनी हुई और रुसेव ने मौका पाकर एडन इंग्लिश पर हमला कर दिया।

एज की वापसी और सेगमेंट: Smackdown के 1000th एपिसोड में एज ने वापसी करते हुए अपना शो चलाया और एज के शो में स्पेशल गेस्ट Smackdown वुमन्स चैंपियन बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर थी। शार्लेट और बैकी लिंच के बीच इस सेगमेंट के बीच कहा सुनी हो गयी और दोनों इस शो के बीच ही एक दूसरे से भिड़ गई।

Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप मैच: द बार ने द न्यू डे को हराकर Smackdown चैंपियनशिप अपने नाम की। इस मैच के बीच मे बिग शो ने रिंग में आते हुए द न्यू डे के मेंबर को मारा और द बार के जीतने के बाद उनके साथ सेलेब्रेशन किया।

The Bar & BigShow
Photo Source: WWE

वर्ल्ड कप क़वालीफाई मैच: रे मिस्टेरिओ ने शिंशुके नाकामुरा को हराकर वर्ल्ड कप के लिए क़वालीफाई किया। रे मिस्टेरिओ वर्ल्ड को में क़वालीफाई करने वाले अंतिम सुपरस्टार बने।

द अंडरटेकर का सेगमेंट: रे मिस्टेरिओ के जीत के बाद द अंडरटेकर ने एरिना में एंट्री की। द अंडरटेकर ने रिंग में आकर कहा कि Crown Jewen में D-X के लिए केवल 3 वर्ड मायने रखते है। इसके बाद उन्होंने रेस्ट इन पीस कहा और Smackdown के 1000th एपिसोड का अंत किया।

सम्बंधित ख़बरे