WWE SmackDown रिजल्ट्स: 07 नवंबर 2018, जैफ हार्डी Vs समोआ जो

स्मैकडाउन के इस एपिसोड में सर्वाइवर सीरीज के लिए कई एलान हुए।

WWE इस समय यूरोप टूर पर है  इसी वजह से इस हफ्ते का स्मैकडाउन का एपिसोड मैनचेस्टर, इंग्लैंड से आया। यह क्राउन ज्वेल के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड था। इस हफ्ते के स्मैकडाउन में सर्वाइवर सीरीज का बिल्डअप हुआ और सर्वाइवर सीरीज के लिए कई एलान हुए।

जनरल मैनेजर पेज ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन की शुरुआत करते हुए WWE वर्ल्ड कप के विजेता शेन मैकमैन को बुलाया। शेन ने कहा कि वो खुद को बेस्ट इन द वर्ल्ड नही समझते और वर्ल्ड कप की ट्रॉफी सभी स्मैकडाउन फैंस और सुपरस्टार को समर्पित करते है। इसके बाद शेन सर्वाइवर सीरीज के लिए ब्लू ब्रांड के कप्तान की घोषणा करते हुए डेनियल ब्रायन को बुलाते है। इसके बाद यहा मिज आ जाते और ब्रायन को कप्तान बनाए जाने पर नाराजगी जताते है और पेज और शेन फैसला करते हैं की सर्वाइवर सीरीज मिज और डेनियल ब्रायन दोराई स्मैकडाउन के कप्तान होंगे।

इसके बाद स्मैकडाउन इस प्रकार रही।

बैकस्टेज: मिज और डेनियल ब्रायन ने शेन मैकमैहन को अपनी ब्लू ब्रांड की टीम में चुना।

टैग टीम मैच: द न्यू डे को द उसोज ने हराया। इस मैच की शर्त थी जो भी टीम जीतेगी वो सर्वाइवर सीरीज में होने वाले टैग टीम एलिमिनेशन मैच का कप्तान बन जायेगा। मैच के बाद उसोज ने न्यू डे को ब्लू ब्रैंड की टीम में चुना।


बैकी लिंच का सैगमेंट: लिंच ने रॉ में रोंडा की कही गयी बातों का जवाव दिया और स्मैकडाउन की सुपरस्टार्स को चुनौती दी। लिंच की चुनौती का जवाव NXT सुपरस्टार निकी क्रॉस ने दिया।

सिंगल्स मैच: बैकी लिंच ने नॉन टाइटल मैच में निकी क्रॉस को हराया।


सिंगल्स मैच: रे मिस्टीरियो ने एंड्राडे अल्मास को हराकर सर्वाइवर सीरीज के लिए क्वालीफाई किया। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने पीछे से हमला कर रे मिस्टीरियो पर RKO लगाया।


बैकस्टेज – एजे स्टाइल्स ने कहा पिछले साल लैसनर ने उन्हें हराया था लेकिन इस साल सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लेसनर को हराएंगे और यह अनुमान नहीं परिणाम है।

Aj styles
Image Credit- WWE

पेज का सैगमेंट: पेज ने विमेंस की सर्वाइवर सीरीज टीम का एलान किया। पेज ने कार्मेला, नेओमी, सोन्या डेविल, असुका और शार्लेट फ्लेयर को बुलाया लेकिन शार्लेट फ्लेयर की जगह मैंडी रोज आ जाती है और खुद को टीम में शामिल करने को कहती है लेकिन पेज मना कर देती है। इसके बाद रोज सभी सुपरस्टार्स की बेइज्जती करना शुरू कर देती है और नाओमी रोज पर हमला कर देती है।

Paige announced the Smackdown women’s Survivor Series team
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: जैफ हार्डी को हराकर समोआ जो ने टीम स्मैकडाउन के लिए जगह बनाई। यह इस हफ्ते के एपिसोड का मेन इवेन्ट था। मैच के बाद ब्रायन ने सामोआ और मिज पर हमला किया और शेन मैकमैन को इन्हें रोकने आना पड़ा और इसी के साथ इस हफ्ते के एपिसोड का अंत होता है।

 

सम्बंधित ख़बरे