WWE स्मैकडाउन के शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ ?

टोरंटो में हुए स्मैकडाउन के शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद फैंस को बड़े टैग टीम मैच देखने को मिले।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव का आयोजन टोरंटो में किया गया था। रॉ की तरह स्मैकडाउन के एपिसोड में हैल इन ए सैल के लिए बिल्ड अप देखने को मिला। इस हफ्ते स्मैकडाउन के ओपनिंग सैगमेंट द न्यू डे का सैगमेंट देखने को मिला जबकि मेन इवेन्ट मे विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट और कार्मेला के बीच मैच हुआ।

टोरंटो में हुए स्मैकडाउन के शुरू होने से पहले और ऑफ एयर होने के बाद एरिना में मौजूद दर्शकों को टैग टीम मैच देखने को मिला। स्मैकडाउन के शुरू होने से पहले आर ट्रुथ और टाय डिलिंजर ने टैग टीम मैच में सैनटी को हराया।

स्मैकडाउन के ऑफ एयर होंने के बाद 2O5 लाइव हुआ और इसके ऑफ एयर होने के बाद फैंस को एक बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिला। स्मैकडाउन और 2O5 दोनो के ऑफ एयर होने के बाद एजे स्टाइल्स ने जैफ हार्डी के साथ टीम बनाकर सामोआ जो और रैंडी ऑर्टन को हराया। मैच के अंत मे एजे ने सामोआ को फिनोमिनल फोर आर्म लगाकर अपनी टीम को मैच जीताया।

स्मैकडाउन के ऑफ एयर होंने के बाद मैच लड़ने वाले सभी सुपरस्टार्स स्मैकडाउन के एपिसोड का हिस्सा थे। एजे स्टाइल्स ने अपने प्रोमो में समोआ जो को काफी कुछ बोला तो वही समोआ जो ने फिर से स्टाइल्स के परिवार पर निशाना साधा। इसके अलावा जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन भी स्मैकडाउन में तो नही नजर आए पर दोनो के बीच सैगमेंट देखने को मिला, जहा हैल इन ए सैल के लिए दोनो के बीच मैच का एलान हुआ।