WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स: 13 जून 2018, डेनियल ब्रायन Vs शेल्टन बेंजामिन

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में 10 विमेंस टैग टीम मैच देखने को मिला।

इस हफ्ते स्मैकडाउन की शुरुआत स्मैकडाउन जनरल मैनेजर पेज और स्मैकडाउन की तरफ से मनी इन द बैंक के लिए क्वालीफाई करने वाले सभी सुपरस्टार्स के साथ हुई। पेज ने सभी का स्मैकडाउन लाइव में स्वागत किया और कहा कि इन चारों मे से कोई एक ब्रीफकेस को ब्लू ब्रांड में लेकर आएगा। इसके बाद शार्लेट ने कहा कि उन्होंने NXT, रॉ, स्मैकडाउन, डीवस चैंपियनशिप जीती है लेकिन कभी भी इस ब्रीफकेस को नही जीता इसलिए इस रविवार इस ब्रीफकेस को मै जितूगी। इसके बाद सभी सुपरस्टार्स अपनी अपनी जीत का दावा किया। इसके बाद यहा द आइकोनिक्स और मैंडी रोज और सोन्या डेविल आ जाते है और सभी 8 सुपरस्टार्स के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है। रेफरी आ कर इन्हें अलग करते है।


सिंगल्स मैच: डेनियल ब्रायन Vs शेल्टन बेंजामिन

Daniel Bryan defeated Shelton Benjamin.
Image Credit: WWE

इस मैच को डेनियल ब्रायन ने सबमिशन के जरिये जीता।


जैरी किंग लॉलर और एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

जैरी किंग लॉलर ने एजे स्टाइल्स को बुलाया और उनके द्वारा नाकामुरा को मारे गए चांटे के बारे में पूछा। एजे ने उस के लिए माफी मांगते हुए कहा कि वो उससे अच्छा भी कर सकता था। एजे ने मनी इव द बैंक में मैं जीत कर फिर से चैंपियन बनकर सामने का दावा किया।


सिंगल्स मैच: रुसेव Vs समोआ जो( स्पेशल गेस्ट रेफरी)

Rusev defeated Samoa Joe.
Image Credit: WWE

इस मैच में द मिज स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। मैच के अंत मे समोआ जो ने गलती से द मिज को मार दिया। इसके बाद समोआ ने रुसेव पर अपना मूव लगा कर कवर किया लेकिन मिज ने काउंट नही किया जिसके बाद मिज और समोआ जो में कहा सुनी हो जाती है और इसी बीच रुसेव मचका किक मार कर मैच जीत लेते है। मैच के बाद मैच के बाद रुसेव ने समोआ जो को लैडर से मार कर बाहर कर देते है और मिज रुसेव पर हमला कर देते है और लैडर पर चढ़ कर ब्रीफकेस निकालते है लेकिन ब्रीफकेस में पैनकेक्स होते है


सिंगल्स मैच: जैफ हार्डी Vs शिंस्के नाकामुरा

मैच के अंत मे शिंस्के नाकामुरा लो ब्लो मार देते है और मैच डिसक्वालीफाई हो जाता है। इसके बाद नाकामुरा, हार्डी पर किनशासा लगा कर 10 तक गिनती गिनते हैं।


10 विमेंस टैग टीम मैच: शार्लेट, असुका, बैकी लिंच, लाना और नेओमी Vs कार्मेला, मैंडी रोज, सोन्या डेविल, बिली के और पेटन रॉयस

Image Credit: WWE

मैच के अंत मे असुका,कार्मेला पर असुका लॉक लगा देती और कार्मेला टैप आउट कर देती है और टीम असुका मैच जीत लेती है।

सम्बंधित ख़बरे