WWE SmackDown रिजल्ट्स: 6 फरवरी 2019, बैकी लिंच ने जड़ा ट्रिपल एच को जोरदार थप्पड़

स्मैकडाउन की शुरुआती सैगमेंट में बैकी लिंच ने द गेम ट्रिपल एच को जड़ा थप्पड़।

आज हुए (USA में 5 फरवरी) स्मैकडाउन की शुरुआत शार्लेट फ्लेयर ने की। शार्लेट फ्लेयर ने यहा RAW में लिंच द्वारा स्टेफनी पर किये अटैक की बात की। इसी बीच क्राउड से बैकी लिंच आ जाती है। लिंच जैसे ही बोलना शुरू करती है ट्रिपल एच आ जाते है और शार्लेट को बैकस्टेज भेजते है, बैकी से कहते है कि तुम सस्पेंड हो अगर तुम इसे खत्म करना चाहती हो तो डॉक्टर्स को दिखाओ नही तो घर जाओ। इसके बाद इनके बीच बहस हो जाती है और ट्रिपल एच लिंच को डरपोक बोल देते है जिसके बाद बैकी ट्रिपल एच को थप्पड़ मार देती है और क्राउड के बीच से चली जाती है।

Triple H & Becky Lynch
Image Credit- WWE

इसके बाद स्मैकडाउन इस तरह रही

टैग टीम मैच: शिंस्के नाकामुरा और रुसेव ने ल्यूक गैलौज- कार्ल एंडरसन को हराया। लाना इस मैच के दौरान रिंग साइड पर थी।

Gallows & Anderson vs. Rusev & Shinsuke Nakamura
Image Credit- WWE

सिंगल्स मैच: रैंडी ऑर्टन ने मुस्तफा अली को हराया। मैच के बाद सामोआ जो ने ऑर्टन पर हमला किया।

डेनियल ब्रायन का सैगमेंट: ब्रायन ने यहा नई चैंपयनशिप बेल्ट और एलिमिनेशन चैम्बर की बात करते हुए कहा कि वो अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगे।

टैग टीम मैच: मैंडी रोज और सोन्या डेविल ने ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में कार्मेला, नेओमी और द आइकोनिक्स को हराया।

सिंगल्स मैच: जैफ हार्डी ने डेनियल ब्रायन को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हराया। मैच के अंत मे हार्डी अपना मूव लगा कर ब्रायन को कवर करते है लेकिन रोवन उनपर हमला कर देते है और मैच डिसक्वालीफाई  हो जाता है।

AJ Styles
Image Credit- WWE

इसके बाद सामोआ आ कर ब्रायन और रैंडी आ कर सामोआ पर हमला करते है। मुस्तफा अली भी आ कर सब पर हमला करते और अंत मे एजे स्टाइल्स आ कर सभी पर हमला रिंग खाली कर देते है और ब्रायन बैकस्टेज भाग जाते है।

सम्बंधित ख़बरे