WWE Smackdown Live रिजल्ट्स: 02 अक्टूबर 2018

इस हफ्ते शनिवार को WWE का अगला पीपीवी Super Show Down होने वाला है।

WWE Super Show Down पीपीवी इस शनिवार को मेलबर्न में आयोजित किया जाएगा। इस शनिवार को होने वाले पीपीवी से पहले WWE ने Smackdown का आयोजन किया। कल (भारत मे आज) हुए WWE Smackdown की शुरुवात लास्ट वीक हुए समाओ जो के एजे स्टाइल्स के घर पर अटैक से हुई। Smackdown की जनरल मैनेजर पेज ने कहा कि जो समाओ ने लास्ट वीक किया वह बहुत गलत था। इस कारण उन्हें Smackdown से निकाला जाता है।

लेकिन इसके बाद एजे स्टाल्स बड़ी स्क्रीन पर आ गए और बोले कि मैं यहां नही हु, लेकिन समाओ जो को नही निकालना चहिये, उन्हें सजा मिलनी चहिये। मैं समाओ जो को WWE Super Show Down पीपीवी में सजा दूंगा। इसके बाद यह सेगमेंट ख़त्म हो गया।

इस सेगमेंट के बाद हुए सभी मैचेस ओर सेगमेंट

मिक्स टैग टीम मैच: आर ट्रू और कर्मेला ने अलमास और जेलिना बेंगा को हराया।

न्यू डे का सेगमेंट

WWE Smackdown टैग टीम चैंपियंस न्यू डे ने कहा कि इस रविवार होने वाले सुपर शो डाउन में हम आसानी से द बार के खिलाफ़ अपनी चैंपियनशिप डिपेंड कर लेने। इसके बाद वहां द बार आ गए और उन्होंने ने भी न्यू डे को जवाब दिया। इसके बाद उन सभी पांचो सुपरस्टार्स के बीच झड़प हो गयी।

सिंगल मैच: रेंडी ऑर्टन vs टाई डिलिंगर: इस मैच में लेजेंड किलर रेंडी ओर्टन ने टाई डिलिंगर की खूब पिटाई की और अंत मे उन्होंने डिलिंगर की उंगली तोड़ने की भी कोशिश की।

रुसेव डे का सेगमेंट

इस सेगमेंट में रुसेव ने एक बार फिर एडन से पूछा कि तुमने क्यो मेरे ऊपर हमला किया और अपनी दोस्ती तोड़ दी। इसके बाद एडन ने कहा कि मैं तुन्हें लाना के बारे में बताना चाहता हु। इसके बाद एडन ने एक वीडियो क्लिक चलाई। जिसमे वह सेल्फी वीडियो बना रहे थे लेकिन उसमें लाना आकर कहती है कि वो एडन से प्यार करती है। इसको देखकर रुसेव गुस्से से एडन के पीछे पड़ गए।

सिंगल मैच: शेल्टन बैंजामिन ने डेनियल ब्रायन को हराया। इस मैच में द मिज़ कॉमेंट्री कर रहे थे। मैच के बाद मौका देखकर द मिज़ ने डेनियल ब्रायन की धुलाई की। Win Money: 05 आसान सवालो का जवाब देकर जीते Paytm कैश

वुमन्स सिंगल मैच: असुका ने पेटन रॉयस को हराया।

बैकी लिंच का सेगमेंट

Backy Lynch
Photo Source: WWE

WWE Smackdown लाइव के 998 एपिसोड के मेन इवेंट में WWE Smackdowm वुमन्स चैंपियन बैकी लिंच ने WWE Super Show Down के बारे में कहा, उन्होंने कहा कि वो इवेंट ट्रिपल एच और द अंडरटेकर का नही है वह उनका इवेंट है। इसके बाद बैकी ने WWE Super Show Down का पोस्टर दिखाया जिसमे वह शार्लेट के ऊपर खड़ी है। इसके बाद शार्लेट गुस्से में वहां आ गयी और बैकी लिंच की जमकर धुनाई कर दी।