WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स 18 अप्रैल 2018, एजे स्टाइल्स vs रूसेव

स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मे एजे स्टाइल्स – डेनियल ब्रायन Vs रुसेव और एडन इंग्लिश के बीच मैच हुआ।

आज हुए स्मैकडाउन लाइव की शुरूआत WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स ने की। एजे ने नाकामुरा की बात की और नाकामुरा को रिंग मे लडने को बुलाया, लेकिन यहा रूसेव और एडन इंग्लिश आ जाते है और इनके बीच मैच शुरू हो जाता।

Image Credit-WWE

सिंगल्स मैच: एजे स्टाइल्स ने रूसेव को डिसक्लिफिकेसन के जरिए हराया।

Image Credit-WWE

एजे स्टाइल्स ने रूसेव पर अपना सबमीशन मूव लगा दिया था तभी एडन इंग्लिश एजे स्टाइल्स पर हमला कर देते है और रेफरी मैच रोक देते है। इसके बाद यहा डेनियल ब्रायन एजे को बचाने आ जाते है।


सिंगल्स मैच: जैफ हार्डी ने शेल्टन बेंजामिन को हराया।

Image Credit-WWE

जैफ सुपरस्टार शेकअप की वजह से अब स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बन गए है। मैच से पहले शेल्टन बेंजामिन ने प्रोमो करते हुए चैट गैबल की बात की।


सिंगल्स मैच:  ल्यूक हार्पर ने जे उसो को हराया।

मैच के बाद के बाद भी ब्लजिन ब्रदर्स ने उसोज पर हमला और नओमी बैकस्टेज से आ जाती है और ब्लजिन ब्रदर्स के सामने  हाथ जोड़ती है।


सिंगल्स मैच: समोआ जो ने सिनकारा को हराया।

Image Credit-WWE

समोआ अब स्मैकडाउन का हिस्सा बन गये है। समोआ ने सिनकारा को आसानी से हराया और मैच के बाद स्मैकडाउन के सभी सुपरस्टार को धमकी दी।


 विमेंस चैंपियन कार्मेला का सैगमेंट

कार्मेला अपने मनी इन द बैंक को कैश इन कर चैम्पियन बनने की बात कर रही होती है तभी शार्लेट आ जाती है और कहती है तुम जीत इस लिए पाई क्योंकि मुझ पर पहले अटैक हुआ। इसके बाद बिली के और पेटन रॉयस आ जाती है और शार्लेट पर हमला कर देती है शार्लेट की मदद के लिए बैकी लिंच आ जाती है। इसके बाद शार्लेट और बिली के बीच मैच शुरू हो जाता है।

Charlotte Flair
Image Credit-WWE

सिंगल्स मैच: शार्लेट ने बिली के को हराया।

मैच के बाद बैकी और शार्लेट पर बिली, पेटन और कार्मेला ने अटैक किया लेकिन तभी असुका आ गई हैं। तीनों ने सभी को रिंग के बाहर कर दिया।


टैग टीम मैच: एजे स्टाइल्स – डेनियल ब्रायन Vs रुसेव और एडन इंग्लिश

Image Credit-WWE

इस मैच के दौरान नाकामुरा ने एजे स्टाइल्स पर और बिग कैस ने डेनियल ब्रायन पर हमला कर दिया जिसकी वजह से मैच डिसक्वालिफाइ कर दिया है।