WWE Smackdown रिजल्ट्स: 23 अक्टूबर 2018, रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी पर किया हमला

Smackdown Live के मेन इवेंट में रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी को बुरी तरह से पीटा

रोमन रेन्स के ल्यूकीमिया बीमारी के कारण WWE छोड़ने का बाद आज WWE ने Tuesday Night Smackdown Live का आयोजन किया। आज हुई WWE Smackdown की शुरुवात बिग शो और कॉफी किंगटन के मैच के साथ हुई। इन दोनों के बीच इस मैच में द बार, बिग शो और द न्यू डे की पूरी टीम आपस मे भिड़ गयी।

वही आज के मेन इवेंट में रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी को हराया। मैच जीतने के बाद रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी पर हमला जारी रखा। इतना ही नहीं रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी के कान के छेद में अपनी उंगली दाल दी।

WWE Smackdown Live के सभी मैच और सेगमेंट

सिंगल मैच: बिग शो ने कॉफी किंगटन को डिसक़वालीफिकेशन से हराया। इस मैच में बिग इ और सेवियर वुड ने मैच के बीच बिग शो पर हमला।कर दिया।

टैग टीम मैच: डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स ने द उसोस को हराया। आपको बता दे कि डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स के बीच Crown Jewen में WWE चैंपियनशिप के लिए आमना सामना होगा।

सिंगल मैच: रुसेव ने एडन इंग्लिश को हराया। इस मैच के दौरान एडन इंग्लिश ने बार बार लाना पर आरोप लगाए। उन्होंने मैच के दौरान लाना के पास जाकर उनको सबकी वजह बताया।

मिज़ टीवी- स्पेशल गेस्ट- रे मिस्टेरिओ

आज मिज़ में स्पेशल गेस्ट रे मिस्टेरिओ थे। मिज़ ने हमेशा की तरह अपनी खुद की बढ़ाई की और रे मिस्टेरिओ को नीचा दिखाने की कोशिश की। मिज़ ने रे मिस्टेरिओ से कहा कि तुम यह जो करने आये हो तुम उसमे कभी सफल नहीं हो सकोगे। इसके बाद द मिज़ और रे मिस्टेरिओ के बीच मैच की घोषणा कर दी गई।

सिंगल मैच: रे मिस्टेरिओ ने द मिज़ को 619 देते हुए हराया।

वुमन्स टैग टीम मैच: नेवोमी-असुका और सोन्या डेविल-मेंडी रोज के बीच हुआ टैग टीम मैच का परिणाम नहीं निकल सका।

सिंगल मैच: रेंडी ऑर्टन vs जैफ हार्डी

मेन इवेंट में रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी को हराया। मैच जीतने के बाद रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी पर हमला जारी रखा।

सम्बंधित ख़बरे