WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्टस 24 जनवरी 2018, एजे स्टाइल्स Vs सैमी जेन

स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मे एजे स्टाइल्स ने केविन ओवंस और सैमी जेन का सामना एक-एक कर के किया।

आज हुए स्मैकडाउन लाइव की शुरूआत केविन ओवंस और सैमी जेन ने की। इन दोनो यहा राॅयल रम्बल मे होने वाले अपने मैच और एजे स्टाइल्स के बारे बात की। इसके बाद वहा एजे स्टाइल्स आ जाते है और कहते है की राॅयल रम्बल मे तुम दोनो का मुकाबला फिनोमिनल वन से है और तुम्हे सच मे लगता है तुम ये मैच जीत सकते हो। इसके बाद ये काफी बाते करते है और आखरी मे केविन ओवंस एजे स्टाइल्स को चुनौती देते है की वो आज स्मैकडाउन लाइव मे मेरा और सैमी का एक-एक कर के वन आॅन वन मैच मे करे और एजे इस चैलेंज को स्वीकार कर लेते है।

इसके बाद स्मैकडाउन इस प्रकार रही

सिंगल्स मैच: जे उसोज vs चैड गेबल

इस मैच के दौरान रिंग साइड पर दोनो सुपरस्टार के टैग टीम पार्टनर मौजूद थे। मैच के आखरी मे चैड गेबल ने जे पर अपना फिनिशर मूव लगा कर ये मैच जीत लिया।

परिणाम–  चैड गेबल की जीत हुई।

See Also- देखे विडियो: कल राॅ के समाप्त होने के बाद क्या हुआ 

सिंगल्स मैच: लिव मोर्गन vs नेओमी

इस मैच के दौरान रिंग साइड रूबी रायट और  सराह लोगन  मौजूद थी। मैच के बीच मे स्मैकडाउन की लगभग सभी विमेन्स आ जाती है। मैच के अन्त मे नेओमी ने शानदार मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। मैच के बाद रायट स्क्वाड नेओमी पर हमला कर देते है और सभी विमेन्स सुपरस्टार आपस मे भिड़ जाती है। इसके बाद यहा स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर आती है और सभी सुपरस्टार को राॅयल रम्बल के लिए बेस्ट आफ लक कहती है।

परिणाम–  नेओमी ने लिव मॉर्गन को मात दी।

सिंगल्स मैच: नाकामुरा vs बैरन कॉर्बिन

इस मैच के बीच मे रैंडी आॅर्टन आ जाते है और शिंस्के नाकामुरा पर अपना फिनिशर मूव RKO लगा देते है और इसके बाद आॅर्टन बैरन कॉर्बिन पर भी हमला कर RKO लगा देते है।

परिणाम–  डिसक्लिफिकेसन के जरिए जीत नाकामुरा की हुई।

सिक्स मैन टैग टीम मैच: जिंदर महल, रूसेव और एडन इंग्लिश VS द न्यू डे और बाॅबी रूडस

इस मैच के आखरी मे जेवियर एडन इंग्लिश पर अपना शानदार मूव लगाकर एडन को पिन कर लेते है और अपनी टीम को ये मैच जीता देते है।

परिणाम-  बाॅबी रूडस और द न्यू डे की जीत हुई।

सिंगल्स मैच: एजे स्टाइल्स vs केविन ओवंस

इस मैच के शुरू होने से पहले कमिश्नर शेन मैकमैहन आ जाते है और कहते है सैमी और केविन मे से किसी ने भी एक दूसरे के मैच मे दखल दी तो वह राॅयल रम्बल मे WWE  चैम्पियन मैच का हिस्सा नही बन पायेगा। इसके बाद केविन ओवंस और एजे स्टाइल्स के बीच मैच शुरू हुई यह मैच दो मिनट भी नही चला और एजे ने अपने सबमीशन मूव के जरिए ये मैच जीत लिया। इस मैच के तुरंत बाद सैमी जेन एजे पर हमला कर देते है और इनके बीच मैच शुरू हो जाता है।

परिणाम-  एजे स्टाइल्स ने केविन ओवंस को हराया।

सिंगल्स मैच: सैमी जेन vs  एजे स्टाइल्स

इस मैच के दौरान केविन को स्ट्रेचर से ले जाया जा रहा होता है और एजे स्टाइल्स रिंग से बाहर आ कर केविन सहित स्ट्रेचर को गिरा देते है और जैसे ही एजे रिंग मे आते है सैमी उन पर अपना फिनिशर मूव लगा देते है और पिन कर के मैच जीत लेते है।

परिणाम – सैमी जेन ने एजे स्टाइल्स को हराया।