WWE Smackdown Live रिजल्ट्स: 26 फरवरी 2019, केविन ओवेंस ने की वापसी

केविन ओवेंस ने लंबे समय बाद WWE में वापसी करते हुए कॉफी किंग्स्टन के साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ा।

कल हुए धमाकेदार Raw के बाद आज(अमेरिका में 26 फरवरी) WWE ने Smackdown का आयोजन किया। आज हुए WWE Smackdown में केविन ओवेन्स ने लंबे समय बाद WWE में वापसी करते हुए कॉफी किंग्स्टन के साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ा। केविन ओवेन्स के वापसी करने से पहले आज WWE Smackdown की शुरुवात डेनियल ब्रायन और कॉफी किंग्स्टन के कॉन्ट्रेक्ट साइन के साथ हुई।

Smackdown की शुरुवात में शेन मैकमोहन और स्टेपनी मैकमोहन ने कॉफी किंग्स्टन की तारीफ करते हुए कहा कि कॉफी बहुत मेहनती है और पिछले 11 सालों में उन्होंने बहुत मेहनत की है। इस दौरान वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में सफल रहे हैं और अब उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए मौका मिल रहा है। इसके बाद कॉफी ने कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया और वहां से जाने लगे।

Shane and Brayn
Photo Source: WWE

जब कॉफी एरिना छोड़ रहे थे तब वहां पर विंस मैकमोहन आ गए और उन्होंने कॉफी की तारीफ करते हुए कहा कि भले ही तुमने पिछले 11 सालों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन मैं फास्टलेन में तुम्हें मैच से हटा रहा हु और फास्टलेन में डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए तुम्हारे स्थान पर केविन ओवेंस का सामना डेनियल ब्रायन से होगा।

शुरुवाती सेगमेंट के बाद हुए सभी मैच 

टैग टीम मैच: लंबे समय बाद जैफ हार्डी के साथ मिलकर मैट हार्डी ने द बार को हराया। हार्डी बॉयज की यह Smackdown में 11 साल बाद जीत है।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच: आर ट्रुथ ने रे मिस्टेरिओ और एंड्राइ को हराकर चैंपियनशिप रिटेन की।

शार्लेट का सेगमेंट

Photo Source: WWE

कल डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में हुए बेकी लिंच और रोंडा राउजी के फेस ऑफ और फिर रोंडा के चैंपियनशिप छोड़ने के बाद आज शार्लेट ने Smackdown में कहा कि रोंडा को डर है कि वो रेसलमेनिया में मुझसे हार जाएगी इस वजह से उसने चैंपियनशिप छोड़ दी। बैकी लिंच पहले से ही जेल में है। मैं असली चैंपियन हु और मैं किसी से नहीं डरती हु।

टैग टीम मैच: एलिस्टर ब्लैक और रिशोके ने शिंशुके नाकामुरा और रुसेव को हराया।

Photo Source: WWE

मैन इवेंट टैग टीम मैच: कॉफी किंग्स्टन और केविन ओवेन्स ने डैनियल ब्रायन और एरिक रोवन को हराया।

सम्बंधित ख़बरे