WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स 31 जनवरी 2018, केविन ओवंस और सैमी जेन VS एजे स्टाइल्स और नाकामुरा

स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मे एजे स्टाइल्स, नाकामुरा Vs केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच टैग टीम मैच हुआ।

आज हुए स्मैकडाउन की शुरुआत मैंस रॉयल रंबल विजेता शिंस्के नाकामुरा ने की। नाकामुरा ने यहा राॅयल रम्बल की बात की और कहा की वो रैसलमेनिया मे वो एजे स्टाइल्स को हराकर WWE चैम्पियन बनेगे। इसके बाद यहा केविन ओवंस और सैमी जेन आ जाते है और कहते है कि हम राॅयल रम्बल मे रैफरी की गलती की वजह से हारे है इसके बाद यहा WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स आ जाते है और केविन ओवंस और सैमी को टैग टीम मैच के लिए चुनौती देते है लेकिन केविन ओवंस और सैमी इस चुनौती को स्वीकार नही करते है।

थोडे समय के बाद डेनियल ब्रायन मेन इवेंट के लिए एजे स्टाइल्स, नाकामुरा Vs केविन ओवंस और सैमी जेन के मैच का एलान कर देते है।


इसके बाद स्मैकडाउन इस प्रकार रही।

यूएस चैम्पियनशिप नंबर वन कंटेनडर मैच: रूसेव Vs जिंदर महल Vs कोफी किंग्सटन Vs जैक रायडर

Accolade on Kingston
Image Credit-WWE

यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेनडर के लिए फेटल फोर मैच हुआ, इस मैच मे सभी सुपरस्टार ने शानदार प्रदर्शन किया, मैच के अन्त मे रूसेव ने कोफी किंग्सटन पर अपना सबमीशन मूव एकोलेड लगाकर मैच अपने नाम कर लिया और यूएस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर बन गए।

परिणाम-  रूसेव ने इस मैच मे जीत दर्ज की।


द उसोज का सैगमेंट

उसोज ने कहा रॉयल रंबल में बेंजामिन औऱ गेबल को 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच में हराया। हमने अब WWE रोस्टर की सभी बडी टीमो को हरा चुके है और हम WWE की सबसे बढिया टैग टीम है। इसके बाद जैसे ही उसोज जाने लगते है तभी ब्लजिन ब्रदर्स अपने मैच के लिए आ जाते है।


टैग टीम मैच: ब्लजिन ब्रदर्स  VS लोकल रैसलर्स

The Bludgeon Brothers s
Image Credit-WWE

 परिणाम- ब्लजिन ब्रदर्स ने आसानी से जीत दर्ज कर की।


शार्लेट फ्लेयर और रायट स्क्वाड का सैगमेंट

Riott Squad attacked on Charlotte
Image Credit-WWE

शार्लेट फ्लेयर ने यहा राॅयल रम्बल की बात करते हुए कहा की वो राॅयल रम्बल मे चैम्पियन बन कर नही जाना चाहती थी क्योकि वो राॅयल रम्बल मैच का हिस्सा बनना चाहती थी। इसके बाद शार्लेट ने रैसलमेनिया की बात की। इसके बाद यहा रायट स्क्वाड की टीम आ जाती है और शार्लेट फ्लेयर पर हमला कर देती है और रायट स्क्वाड के सभी सदस्य शार्लेट पर अपना फिनिशर मूव लगाते है और चले जाते है। इसके बाद यहा कार्मेला आ जाती है और अपने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैस इन करने के लिए रैफरी को दे देती है और इसी बीच कार्मेला शार्लेट को किक मारने की कोशिश करती है लेकिन शार्लेट हट जाती है और किक गलती से रैफरी को लग जाती है और रैफरी रिंग से नीचे गिर जाते है और शार्लेट फ्लेयर खडी हो जाती है इसके बाद कार्मेला अपना ब्रीफकेस ले कर चली जाती है।


सिंगल्स मैच: बैरन कॉर्बिन vs टाय डिलिंजर

Baron Corbin defeated Tye Dillinger
Image Credit-WWE

परिणाम- बैरन कॉर्बिन ने टाय डिलिंजर को हराया।


टैग टीम मैच: चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन vs ब्रीजांगो

परिणाम-  चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन ने जीत दर्ज की।


टैग टीम मैच: एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा vs केविन ओवंस और सैमी जेन

Sami Zayn and Kevin Owens
Image Credit-WWE

यह आज हुए स्मैकडाउन लाइव का मेन इवेंट था। इस मैच के बीच मे सैमी जेन केविन ओवंस को छोड़कर चले जाते है और नाकामुरा केविन को किंशासा लगा कर मैच जीत लेते है।

परिणाम-  एजे स्टाइल्स और नाकामुरा ने केविन ओवंस और सैमी जेन को हराया।

यह भी देखेराॅयल रम्बल मे शेमस को एलिमिनेट कर हीथ स्लेटर ने अपने नाम दर्ज किया बडा रिकार्ड