WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्टस, एजे स्टाइल्स VS सैमी जेन

आज हुए स्मैकडाउन लाइव मे राॅयल रम्बल पीपीवी के लिए कई बडे एलान हुए।

आज साल 2018 के पहले स्मैकडाउन लाइव का अयोजन किया गया। आज हुए स्मैकडाउन लाइव की शुरूआत WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स ने कि, एजे ने सभी को नए साल कि शुभकामनाएं दी। उसके बाद एजे ने यहा राॅयल रम्बल पीपीवी और आज रात सैमी जेन के साथ होने वाले मैच के बारे मे बात की। इसके बाद वहा स्मैकडाउन जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन और कमिश्नर शेन मैकमैहन आ जाते है, शेन मैकमैहन यहा पिछले हफ्ते के एक्शन के बारे मे बात करते हुए कहते है कि पिछले हफ्ते मेरी वजह से एजे की हार हुई थी और इसलिए मैच एजे से माफी मांगता हू। उसके बाद आज रात के स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट कि बात करते हुए कहते है कि अगर केविन ओवंस मेन इवेंट के दौरान रिंग के पास रहेंगे, तो मैं भी वहां पर मौजूद रहूंगा। इसके बाद ब्रायन ने भी एलान किया कि वो रिंग साइड पर मौजूद रहेगे।

Smackdown Live,AJ Styles
Image credit-WWE

उसके बाद स्मैकडाउन इस प्रकार रही

1 – स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच: शेल्टन बेंजामिन और चैड गेबल VS द उसोज (C)

परिणाम-  उसोज ने बेंजामिन को पिन करके ये मैच जीत लिया और सफलतापूर्वक अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

2 – टैग टीम मैच:  ब्रीजांगो vs ब्लजिन ब्रदर्स

परिणाम- इस मैच के शुरू होने से पहले ही ब्लजिन ब्रदर्स ने ब्रीजांगो पर हमला कर दिया, द एसेंशन कि टीम ब्रीजांगो को बचाने अयी लेकिन ब्लजिन ब्रदर्स ने इन पर भी हमला कर  फिनिशर मूव लगा दिया।

See Also- राॅयल रम्बल पीपीवी के लिए जाॅन सीना और फिन बैलर ने बडा एलान किया।

3 – यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट: जेवियर वुड्स (W/ द न्यू डे) Vs एडन इंग्लिश (W/रूसेव)

Us championship tournament
Image credit-WWE

परिणाम-  जेवियर वुड्स  ने एडन इंग्लिश को हराया और इसी के साथ वो यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मे पहुंच गये है।

4 –  सिक्स विमेन्स टैग टीम मैच: नटालिया, टैमिना और कार्मेला vs रूबी रायट, लिव मॉर्गन और साराह लोगन

Smackdown Live
Image credit-WWE

परिणाम- इस मैच मे जीत टीम रूबी रायट कि हुई, मैच के बाद रूबी रायट ने बताया कि साराह लोगन और लिव मॉर्गन भी विमेंस रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगी। उसके बाद वहा  स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर आ जाती है और फिर वहा नओमी और बैकी लिंच को बुलाती है और रायट स्क्वाड पर हमला कर देती है। इसी के साथ बैकी लिंच ने वापसी कर ली।

5 – सिंगल्स मैच: एजे स्टाइल्स vs सैमी जेन

Wwe smackdown live
Image credit-WWE

परिणाम-  यह आज हुए स्मैकडाउन का मेन इवेंट था, इस मैच के दौरान शेन मैकमैहन, डेनियल ब्रायन और केविन ओवंस रिग साइड पर मौजूद थे। इस मैच के अन्त मे रेफरी रिंग के नीचे गिर जाते है और इसी बीच एजे जेन को रोल कर के पिन करते है लेकिन केविन ओवंस रेफरी को रिग मे नही आने देते। इस पर शेन मैकमैहन केविन ओवंस को धक्का देकर गिरा देते है और रेफरी से कहकर केविन ओवंस को रिग साइड से बैन करा करते है इसी बीच डेनियल ब्रायन  शेन को भी जाने को कहते है और इसी दखल का फायदा उठाकर सैमी जेन एजे स्टाइल्स पर अपना फिनिशिंग मूव लगा कर ये मैच जीत लेते है। मैच के बाद एजे स्टाइल्स केविन और जेन के खिलाफ हैंडीकैप मैच की मांग करते है और डेनियल एलान करते है कि राॅयल रम्बल मे रॉयल रंबल पीपीवी में एजे स्टाइल्स WWE चैंपियनशिप को केविन ओवंस और सैमी जेन के खिलाफ हैंडीकैप मैच में डिफेंड करेंगे।

See Also-  RAW मे आॅफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

सम्बंधित ख़बरे