WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स: 05 सितम्बर 2018, द मिज Vs आर ट्रुथ

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेन्ट में द मिज और आर ट्रुथ के बीच मैच हुआ।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की शुरूआत रैने यंग के साथ हुई। रैने यंग ने यहा डेनियल ब्रायन और ब्री बैला को बुलाया और उनसे पिछले हफ्ते के बारे में बात की। डेनियल ब्रायन और ब्री बैला ने मिज-मरिस को डरपोक बताया और रिंग में बुलाया लेकिन यहा एंड्राडे अल्मास और जैलिना वैगा आ जाते है। जैलिना पिछले हफ्ते के रीमैच की मांग करती है और ब्रायन और अल्मास के बीच मैच शुरू हो जाता है।

सिंगल्स मैच: डेनियल ब्रायन ने एंड्राडे अल्मास को हराया। मैच के बाद ब्री बैला ने जैलिना वैगा को मारा।

Daniel Bryan
Image Credit- WWE

शार्लेट और बैकी लिंच का इंटरव्यू सैगमेंट

इस सैगमेंट में हैल इन ए  सैल में  स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियली एलान हुआ।


सिंगल्स मैच: नेओमी ने पेटन रॉयस (w/बिली के) को हराया। मैच के बाद द आइकोनिक्स ने मिलकर नेओमी को बुरी तरह मारा, इसके बाद असुका यहा आ जाती है और अकेले ही आइकोनिक्स को पीटती है।


समोआ जो और एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

समोआ जो ने एक बार फिर से एजे स्टाइल्स के परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं स्टाइल्स को हैल इन ए सैल के बाद अपने बच्चों के पास घर लौट जाएंगे। इसके बाद स्टाइल्स आ जाते है और दोनो एक दूसरे पर हमला कर देते है। अंत मे स्टाइल्स चेयर से जो को मारने वाले होते है लेकिन रेफरी और पेज स्टाइल्स को ऐसा करने से रोक देते है।


टैग टीम ट्रिपल थ्रेट मैच: रुसेव-एडन इंग्लिश ने द उसोज और सैनिटी को हराया। रूसेव ने एरिक यंग को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

Rusev Day
Image Credit- WWE

मेन इवेन्ट: आर ट्रुथ ने द मिज को हराया। इस मैच में आर ट्रुथ के कार्नर पर कार्मेला और मिज के कार्नर पर मरिस थी। इस मैच से पहले ब्रायन और ब्री बेला पर प्रोमो दिया और खुद को बेहतर बताया।

 

मिज और आर ट्रुथ के बीच हुए मैच के अंत में मिज ट्रुथ पर अपना फिनिशर लगाने वाले होते है तभी ब्रायन का म्यूजिक बज जाता है इसका फायदा उठा कर आर ट्रुथ ने मिज को रोलउप कर पिन कर मैच अपने नाम कर लिया। मैच समाप्त होते ही ब्रायन ने मिज और ब्री ने मरिस पर अटैक कर दिया। लेकिन तभी जैलिना वैगा और अल्मास ब्रायन और ब्री पर हमला कर देते है और मिज-मरिस वहा से भाग जाते है। ब्रायन और ब्री वापसी करते है और वैगा और अल्मास पर यैस लॉक लगा देते है। इसी के साथ इस हफ्ते की स्मैकडाउन के एपिसोड का अंत होता है।