WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्टस, 9 जनवरी 2018, एजे स्टाइल्स, रैंडी आॅर्टन, शिंस्के नाकामुरा vs सैमी जेन, केविन ओवंस

स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट मे नाकामुरा, एजे स्टाइल्स और रैंडी का मुकाबला केविन और सैमी के साथ हैंडीकैप मैच मे हुआ।

आज हुए स्मैकडाउन लाइव की शुरूआत WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स ने की। रेने यंग ने एजे स्टाइल्स से राॅयल रम्बल होने वाले हैंडीकैप मैच को लेकर सावल पूछे। इसी बीच वहा केविन ओवंस और सेमी जेन आ जाते है और राॅयल रम्बल मे होने वाले मैच को लेकर कहते है कि एक चमत्कार होगा की तुम हमसे जीत जाओ। लेकिन हम ऐसा होने नही देगे रॉयल रंबल की रात में हम दोनों WWE चैंपियन कहलाए जाएंगे और फिर ये केविन और सैमी जेन शो कहलाए गा। उसके बाद यहा कमिश्नर शेन मैकमैहन आ जाते है और आज रात के मेन इवेंट के लिए नाकामुरा, एजे स्टाइल्स और रैंडी आॅर्टन vs केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच 2 ऑन 3 हैंडीकैप मैच की घोषणा करते है।

Kevin Owens and Sami Zayn
Image credit-WWE

उसके बाद स्मैकडाउन इस प्रकार रही

सिंगल्स मैच: बैकी लिंच VS रूबी रायट

Becky Lynch defeated Ruby Riott
Image credit-WWE

परिणाम- बैकी लिंच ने रूबी रायट को सबमिशन के जरिए  हराया।

टैग टीम मैच: ब्लजिन ब्रदर्स  VS  द एसेंसन

The Bludgeon Brothers
Image credit-WWE

परिणाम- यह मैच बहुत जल्दी समाप्त हो गया, इस मैच मे जीत ब्लजिन ब्रदर्स की हुई। मैच समाप्त होने के बाद भी ब्लजिन ब्रदर्स ने एसेंसन पर हमला किया।

यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच सिंगल्स मैच: जैक रायडर VS मोजो राउली

परिणाम: इस मैच मे जीत मोजो राउली की हुई, अब मोजो का मुकाबला यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के अगले राउंड मे बाॅबी रूडस से होगा।

See Also-RAW की 25वी सालगिरह पर होगा रोमन रेंस और द मिज के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप मैच

टैग टीम मैच: रूसेव डे vs ब्रीजांगो

परिणाम-  ब्रीजांगो ने इस मैच मे जीत दर्ज की, मैच के अन्त मे  टायलर ने रूसेव को रोल कर पिन किया और अपने टीम को मैच जीतया।

2 ऑन 3 हैंडीकैप मैच: रैंडी ऑर्टन,एजे स्टाइल्स, नाकामुरा vs सैमी जेन, केविन ओवंस

2 on 3 handicap Match, SmackDown
Image credit-WWE

परिणाम- इस मैच के दौरान केविन ओवंस ने आॅर्टन पर चीयर से अटैक कर दिया जिसके बाद रेफरी इस मैच को रद्द कर देते है लेकिन वहा शेन मैकमैहन आ जाते है और एलान करते है कि ये मैच अब नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच मे बदल गया है।इसके बाद एजे केविन को चेयर से मारते हुए बैकस्टेज चले जाते है और रिंग के अंदर रैंडी आॅर्टन सैमी जेन पर RKO लगाकर ये मैच अपनी टीम को जीता देते है।