WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स: 25 जुलाई 2018, बैकी लिंच Vs कार्मेला

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे एजे स्टाइल्स के समरस्लैम प्रतिद्वंदी का ऐलान हुआ।

आज हुए स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत रैंडी ऑर्टन  से हुई। रैंडी ऑर्टन  ने यहा जैफ हार्डी पर हमला करने का कारण बताया और कहा मैने  ये अपने फैंस के लिए किया है मैं अपने फैंस के लिए 16 साल तक ये करता आ रहा हूं और करूंगा। सभी सुपरस्टार्स के साथ ऐसा ही व्यवहार करूंगा। इसके बाद स्मैकडाउन इस प्रकार रही।


सिंगल्स मैच: एंड्रैड सीएन अल्मास ने रुसेव को हराया। मैच के अंत मे रुसेव का मैच में पूरा नियंत्रण होता है पर रिंग साइड पर वेगा और लाना  भीड़ जाती है और इसी बीच अल्मास रुसेव पर अपना मूव लगा कर मैच जीत लेते है।


सिंगल्स मैच: समोआ जो ने आर टू्थ को हराया। इस मैच को समोआ जो ने सबमिशन के जरिये जीता।


सिंगल्स मैच: असुका ने बिली के को हराया। इस मैच में बिली के के साथ पेटेन भी थी।


पेज और एजे स्टाइल्स का सैगमेंट

पेज ने यहा पहले विमेंस पीपीवी की बात की फिर एजे स्टाइल्स को बुलाया। एजे स्टाइल्स ने यहा अपने पुराने समरस्लैम मैचो को याद किया और फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और अपने प्रतिद्वंदी के बारे मे पूछा। तभी जेम्स एल्सवर्थ आ जाते है और कहते है कि मै इसलिए WWE मे वापस आए है क्योंकि मुझे चैंपियन बनना है और मैंने एजे स्टाइल्स को तीन बार हराया है और समरस्लैम मे चौथी बार हराऊंगा। इसके बाद पेज और एल्सवर्थ मे बहस होती है और पेज एल्सवर्थ फायर कर देती है और सिक्योरिटी के साथ खुद जा कर एल्सवर्थ को बाहर कर देती है इसी बीच समोआ जो पीछे से आ कर एजे पर अटैक कर देते है और इसके बाद समरस्लैम के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर देते है।


सिंगल्स मैच: बैकी लिंच ने कार्मेला को हराया। बैकी लिंच ने ये सबमिशन के जरिये मैच जीता। अब बैकी लिंच समरस्लैम में कार्मेला के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़ेंगी।

Becky Lynch defeated Carmella
Image Credit- WWE

टैग टीम मैच: द न्यू डे ने सैनिटी को हराया। न्यू डे ने टैग टीम टूर्नामेंट के फाइनल मे जगह बना ली है।

Image Credit- WWE

मिज और मरीस का सैगमेंट

The Miz, Maryse
Image Credit- WWE

मिज और मरीस रिंग मे एक नकली बच्चा (खिलौना) ले कर आये थे। रिंग साइड पर सिक्योरिटी गार्ड भी खड़े थे। शुरआत मरीस ने विमेंस पीपीवी की बात की। फिर मिज़ ने अपने पुराने मैचो की बात की और डेनियल ब्रायन का मजाक बनाया। डेनियल आ जाते है, सिक्योरिटी गार्ड ने डेनियल को रिंग में जाने से रोका लेकिन डेनियल ने सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर रिंग मे चले जाते है। रिंग में जाते ही मिज ने पहले बच्चा डेनियल के हाथ में फेंक दिया है और फिर अपना फिनिशिंग मूव मार दिया। इसी के साथ स्मैकडाउन का ये एपिसोड समाप्त होता है।