WWE Smackdown Live रिजल्ट्स: 20 नवंबर 2018

WWE के अलगे पीपीवी टीएलसी में WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन का सामना एजे स्टाइल्स से होगा।

WWE Survivor Series में मिली करारी हार के बाद आज WWE Smacdown का पहला एपिसोड आयोजित किया गया। आज हुए WWE Smacdown में सर्वाइवल सीरीज में हुई बातें को ही आगे बढ़ाया गया। आज हुए WWE Smackdown की शुरुवात शार्लेट फ्लेयर के साथ हुई। शार्लेट ने कहा कि मैंने सर्वाइवल सीरीज में रोंडा राउजी की हालत खराब कर दी थी और उसके बाद शायद रोंडा को चलने में भी दिक्कत हो रही थी।

इसके बाद WWE Smackdown की कमिश्नर पेज वहां आ गयी और पेज ने कहा तुमने सर्वाइवल सीरीज में रोंडा को मारा, कोई बात नहीं। लेकिन तुमने रोंडा के साथ साथ रेफरी को भी मारा, इस कारण तुम पर 1000$ का फाइन लगाती हु। इसके बाद आइकोनिक्स एरिना में आ गयी और उन्होंने शार्लेट का मजाक बनाया।

WWE स्मैकडाउन फुल रिजल्ट्स 20 नवंबर 2018

वुमन्स सिंगल मैच: शार्लेट ने बिली के को हराया। इस मैच में बाद शार्लेट ने पेटन राइस को भी मैच के लिए चेलेंज किया।

वुमन्स सिंगल मैच: शार्लेट और पेटन राइस के बीच मैच बिना नतीजे के समाप्त हुआ। इस मैच के बाद शार्लेट ने पूरी आइकोनिक्स की टीम को पीटा।

द मिज़ टीवी और शेन मैकमोहन

द मिज़ की मिज़ टीवी पर स्पेशल गेस्ट WWE Smackdown के कमिश्नर शेन मैकमोहन थे। द मिज़ ने शेन से कहा कि तुमने सर्वाइवल सीरिज में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। इसके बाद मिज़ ने कहा कि तुमने वर्ल्ड कप जीता, क्या तुम मेरे साथ टीम बनाकर टैग मैच लड़ना पसंद करोगे।

टैग टीम मैच: लोकल रेसलर्स ने द मिज़ और शेन मैकमोहन को हराया। लोकल रेसलर्स में से एक ने द मिज़ को पिन करके मैच अपनी टीम के नाम किया।

सिक्स मेंस टैग मैच: द न्यू डे ने द बार और बिग शो को हराया। इस मैच में जीत के बाद द न्यू डे ने टेबल पर रखा सारा खाना द बार के ऊपर फेक दिया।

वुमन्स टैग टीम मैच: असुका और नेवोमी ने सोन्या डेविल और मेंडी रोज को हराया।

WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन का सेगमेंट

सर्वाइवल सीरीज में मिली हार के बाद डेनियल ब्रायन का यह पहला प्रोमो था। डेनियल ब्रायन ने कहा कि 3 साल पहले मेने रिटायरमेंट ले ली थी, रिटायरमेंट लेने के बाद मेने अपनी गलतियों से बहुत सीखा और उन पर अमल किया। उसका परिणाम आपके सामने हैं, मैं अब WWE चैंपियन हु।

सिंगल मैच: रेंडी ओर्टन ने रे मिस्टेरिओ को हराया। मैच के बाद रेंडी ओर्टन ने रे मिस्टेरिओ का मास्क उनके चेहरे से अलग कर दिया।