WWE SmackDown रिजल्ट्स: 28 फरवरी 2018, जॉन सीना vs एजे स्टाइल्स

अगले सप्ताह होने वाले फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल हुए जॉन सीना

Sportzpariआज WWE ने(अमरीका में 27 फरवरी) को WWE SmackDown का एपिसोड आयोजित किया और आज हुए SmackDown लाइव की शुरुवात 16 बार के चैंपियन जॉन सीना ने की। आते ही जॉन सीना ने कहा कि आप सभी को पता होगा कि मैं यहाँ पर क्यो हु। मैं इस सप्ताह बाद होने वाले फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनना चाहता हु।

इसके बाद शेन मेकमोहन वहां पर आ गए और उन्होंने जॉन उन्होने जॉन सीना से कहा कि मैं आपको फास्टलेन में होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच में सीधा नहीं डाल सकता हूं। इस पर जॉन सीना ने जवाब देते हुए कहा कि सभी फैंस यही चाहते हैं कि मैं उस मैच का हिस्सा बनूं। इसके बाद वहां पर डेनियल ब्रायन आ गए और उन्होंने जॉन सीना और शेन मैकमोहन से कहा कि आज के मेन इवेंट में जॉन सीना का सामना एजे स्टाइल्स से होगा। अगर जिह्न सीना इस मुकाबले को जीत जाते है तो जॉन फास्टलेन WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे।

जॉन सीना के सेगमेंट के बाद WWE SmackDown लाइव इस प्रकार रही

सिंगल मैच: बेरन कोर्बिन ने सेमी जेन को हराया। इस मैच में केविन ओवेन्स कॉमेंट्री टेबल पर थे। इस दौरान मैच के बीच मे ही डॉल्फ ज़िगलर ने केविन ओवेन्स पर अटैक कर दिया।

Photo Source: WWE

वुमन्स सिंगल मैच: रूबी रायट ने नओमी की हराया।

Photo Source: WWE

द न्यू डे का सेगमेंट: रिंग में आते ही न्यू डे के सभी मेम्बर्स ने बोलना शुरू कर दिया। जेवियर वुड ने कहा कि रेसलमेनिया34 आने वाला है और हम तैयार है।फिर कोफ़ी ने कहां उससे पहले फास्टलेन है और पुराने दुश्मन हमारे सामने होंगे। इन दोनों का जवाब देते हुए बिग ई द उसोज के खिलाफ हम लड़ेंगे क्योंकि ये दुश्मनी काफी पुरानी है।

इसके बाद द उसोज वहाँ आ गए है। उसोस ने कहा एक बार फिर से वहीं ताकत , वहीं जोश दिख रहा है लेकिन तुम भूल रहे हो कि चैंपियन हम है। हम इसे अगले लेवल तक लेकर गए है। तुम भूल गए हो कि पिछले इतने सालों से हमने सभी को साबित किया है। लेकिन आज तक हमें रैसलमेनिया में कुछ नहीं मिला हमेशा से साइड लाइन किया है लेकिन अब नहीं होगा। रही बात फास्टलेन की तो हम तुम्हें दिखा देंगे कि द उसोज कौन है।

Photo Source: WWE

लेकिन ये दोनों टीमे बातें कर ही रही थी कि वहाँ पर ब्लिजन ब्रोथर्स आ गए, जिन्हें देखकर द उसोस और न्यू डे दोनों रिंग से भाग गए।


सिंगल मैच: सिंशुके नाकामुरा ने एडन इंग्लिश को हराया।

Photo Source: WWE

मेन इवेंट: जॉन सीना vs एजे स्टाइल्स

इस मैच में जॉन सीना ने एजे स्टाइल्स को हराकर फास्टलेन में होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच में अपनी जगह बना ली। जॉन सीना के मैच जीतने के बाद उन पर केविन ओवेन्स और सेमी जेन ने हमला कर दिया। लेकिन फिर डॉल्फ ज़िगलर ने आकर जॉन सीना को बचाया और एजे स्टाइल्स को पिट दिया। इसे देखकर जॉन सीना ने भी डॉल्फ ज़िगलर को AA दे दिया और इसके साथ ही आज के Smackdown लाइव की समाप्ति हुई।