WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 03 अक्टूबर, शेन मैकमोहन और केविन ओवेन्स

कल WWE ने Hell In A Cell पे-पर-व्यू से पहले आखिरी Smackdown का एपिसोड आयोजित किया और कल हुए Smackdown की शुरुआत शिंशुके नाकामुरा के साथ हुई। नाकामुरा ने एंकर से कहा की पिछले सप्ताह में जिंदर महल ने जो भी मेरे साथ किया उसका बदला में उससे Hell In A Cell में लूंगा।

इसके बाद सिंह ब्रदर्स और जिंदर महल ने पीछे से शिंशुके नाकामुरा पर हमला कर दिया। इसके बाद जिंदर महल ने नाकामुरा पर अपना फिनिशिंग मूव खल्लास लगाकर Smackdown के इस ओपनिंग सेगमेंट का अंत किया।

WWE SmackDown में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स:

04 वुमन्स टैग टीम मैच: Smackdown वुमंस चैंपियन नतालिया और कोर्मेला ने शार्लेट और बेकी लिंच को हराया।

सिंगल मैच: बॉबी रूढ़ ने माइक केनेलस को हराया।

सिंगल मैच: टाई डिलिंगर ने बेरन कोर्बिन को हराया।

सिंगल मैच: रैंडी ऑर्टन में एडन इंग्लिश को हराया।

केविन ओवेंस और शेन मैकमोहन का आमना सामना:  कल हुई WWE SmackDown के आखरी सेगमेंट में केविन ओवेंस और शेन मैकमोहन का आमना सामना हुआ। इस सेगमेंट में शेन मैकमोहन ने केविन ओवेंस से कहा कि तुम डरपोक हो पहले तो तुमने मेरे पापा को मारा और फिर पिछले सप्ताह तुमने सेमी जेन को बिना वजह मारा। यह तुमने जो भी किया है मैं उसका बदला तुमसे हेल इन अ सेल में लूंगा।

इसके बाद केविन ओवेंस ने शेन मैकमोहन के ऊपर हमला कर दिया। हमला करने के बाद केविन ओवेंस ने वापस रिंग में जाकर कहा कि जो मैंने तुम्हारे पापा और तुम्हारे बच्चो के साथ किया वही मैं हेल इन ए सेल में तुम्हारे साथ भी करूंगा। इसके बाद शेन मैकमोहन ने खुद को संभालते हुए केविन ओवेंस के ऊपर हमला कर दिया। लेकिन एक बार फिर केविन ओवेंस ने चतुराई दिखाते हुए शेन को पॉवरबॉम्ब दे दिया।

Related Posts