Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE Smackdown रिजल्ट्स: 09 अप्रैल 2019, ब्रोन स्ट्रोमन, बैकी लिंच और भी बहुत कुछ

WWE ने WWE रेसलमेनिया के बाद पहला WWE Smackdown का एपिसोड आयोजित किया

WWE ने आज रेसलमेनिया 2019 के बाद पहला Smackdown का एपिसोड आयोजित किया। अगले सप्ताह होने वाले सुपरस्टार्स शेक अप को देखते हुए इस एपिसोड ने WWE Raw और Smackdown के कई सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस एपिसोड में Raw के ब्रोन स्ट्रोमन और ड्रए मेंकनटायर Smackdown का हिस्सा बने।

आज Smackdown की शुरुवात न्यू डे के साथ हुई। न्यू डे कॉफी किंग्स्टन को रेसलमेनिया में मिली जीत का जश्न मना रहे थे। बिग ई ने कहा कि कल Raw में कॉफी किंग्स्टन भी सैथ रॉलिन्स को हराकर डबल चैंपियंस बन सकते थे। इसके बाद कॉफी किंग्स्टन ने कहा कि यह मेरे लिए खास पल है और मैं इसके लिए आप सभी का धन्यवाद करता हु। इसके बाद एरिना में द बार की एंट्री हुई। इसके बाद न्यू दे ने द बार को 6 मेंस टैग टीम मैच के लिए चेलेंज किया। द बार के तीसरे पार्टनर ड्रए मेंकनटायर है।

इसके बाद WWE Smackdown में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स

Randy Orton RKO
Photo Source: WWE.com

6 मेंस टैग टीम मैच: एलिसी ब्लैक, रिसोको और मुस्तफा अली ने रुसेव, शिंशुके नाकामुरा और एंडद्रदे को हराया। मैच के बाद रेंडी ओर्टन ने मुस्तफा अली को RKO और केविन ओवेन्स ने रुसेव को स्टनर दे दिया।

कोर्मेला और आर ट्रू का सेगमेंट

R-Truth and Carmella
Photo Source: WWE.com

रेसलमेनिया 35 में कोर्मेला ने वीमेंस बैटल रॉयल जीता था। आर ट्रू ने कोर्मेला की इस जीत की तारीफ की। लेकिन इसी बीच समाओ जो वहां आ गए और आर ट्रू पर अटैक कर दिया। आर ट्रू की खराब हालत को देखते हुए ब्रोन स्ट्रोमन उन्हें बचाने आये और इस वजह से समाओ जो एरिना से चले गए।

WWE वीमेंस टैग टीम मैच: द आइकोनिक्स ने करिसा और क्रिस्टन को हराकर WWE वीमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की। मैच के बाद पूर्व Smackdown जनरल मैनेजर पेज ने बताया कि वो अगले सप्ताह नाइ टीम के साथ लौटने वाली है।

The IIconics
Photo Source: WWE.com

शेन मैकमोहन का सेगमेंट: रेसलमेनिया में शेन मेकमोहन ने द मिज़ को हराया था और आज हुए Smackdown में शेन ने अपनी इस जीत पर बात करते हुए कहा कि जो लोग शायद भूल गए लेकिन आप सभी ने देखा। मिज के पिता ने हिम्मत दिखाई थी और रिंग में लड़ने के लिए आए थे और उन्होंने मुझे आंख पर मारा जिसका जवाब मैंने दे दिया।

Shane McMOhan
Photo Source: WWE.com

Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप मैच: हार्डी बॉयज़ द उसोस को हराकर WWE Smackdown टैग टीम चैंपियंस बन गए।चैंपियंस बनने के बाद हार्डी बॉयज पर लार्स सुलिवन ने हमला कर दिया।

The Usos vs. The Hardy Boyz
Photo Source: WWE.com

बैकी लिंच का सेगमेंट: बैकी लिंच ने रेसलमेनिया में शार्लेट और रोंडा राउजी को हराकर Raw और Smackdown वुमंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। लेकिन कल हुए रॉ में लेसी एवंस ने बैकी लिंच पर हमला कर दिया था।

Becky Lynch
Photo Source: WWE.com

जिसके बाद बैकी लिंच ने पलटवार करते हुए लेसी का बुरा हाल कर दिया था। इसी पर बात करते हुए लिंच ने कहा की जो भी मुझसे पन्गा लेगा उसका मई बुरा हाल कर दूंगी। इसके बाद लेसी एवंस ने बैकी लिंच पर हमला कर दिया और वहा से चली गयी।

Kofi Kingston and Faimily
Photo Source: WWE.com

6 मेंस टैग टीम मैच: द न्यू डे ने द बार और ड्रए मेंकनटायर को हराया। मैच के बाद कोफ़ी किंगटन अपने बच्चो को रिंग में लेकर आये और जश्न मनाया।