WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 1 अगस्त 2017, जॉन सीना vs सिंशुके नाकामुरा ड्रीम मैच

कल Smackdown में जॉन सीना और सिंशुके नाकामुरा के बीच समरस्लैम मैं होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के लिए नंबर वन कंटेनर मैच खेला गया और इस ड्रीम मैच में नाकामुरा ने जॉन सीना को हराया। इस जीत के साथ अब समर स्लैम में WWE चैंपियनशिप के लिए सिंशुके नाकामुरा का सामना जिंदर महल से होगा।

इसके अलावा कल हुए SmackDown में और भी बहुत से अच्छे मैचेज और सेगमेंट देखने को मिले इनमें से सबसे खास सेगमेंट रहा केविन ओवेंस का। कल हुए SmackDown में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच में केविन ओवेंस को एजे स्टाइल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और इस मैच के बाद केविन ओवेंस बैकस्टेज डेनियल ब्रायन और शेन मैकमोहन से यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए रीमैच की मांग करने लगे।

इसके बाद डेनियल ब्रायन ने समरस्लैम के लिए एक मैच की घोषणा की और उन्होंने बताया कि समरस्लैम में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच के लिए केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स का सामना होगा और इस मैच में शेन मैकमोहन स्पेशल गेस्ट रेफरी रहेंगे।

इसके बाद की WWE SmackDown इस प्रकार रही- 

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच: एजे स्टाइल्स ने केविन ओवेंस को हराया।

सिंगल मैच: ड्रामा किंग से सेमी ज़ेन को हराया।

04 वुमन्स टैग टीम मैच: बेकी लिंच और नेवोमी ने नतालिया और कोर्मेला को हराया।

रसेव का मैच: रसेव ने चाड गेबल को हराया। मैच के बाद रुसेव ने कहा कि उन्हें समरस्लैम के लिए प्रतिद्वंदी चाहिए। अभी मेरे पास कोई प्रतिद्वंदी नहीं है इसलिए मैं किसी से नहीं डरता हूं। इसके बाद वहां पर रैंडी ऑर्टन आ गए और वह कहने लगे कि मैं समरस्लैम मैं तुम्हारा सामना करूंगा।

WWE चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच: सिंशुके नाकामुरा ने जॉन सीना को हराया।

https://youtu.be/QjUE-sxPdak

Related Posts