WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 10 अक्टूबर, सेमी जेन हील टर्न और चैंपियनशिप मैच

कल WWE ने हैल इन ए सेल पे-पर-व्यू के बाद पहला SmackDown का एपिसोड आयोजित किया और कल हुए WWE SmackDown में एक बार फिर केविन ओवेन्स और सेमी जेन की रीयूनियन हुई। इसके अलावा कल हुए Smackdown में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चाड गेबल और शेल्टन बेंजामिन के रूप में नए कंटेंडर मिल गए।

आइये देखते है कल हुई SmackDown में क्या क्या हुआ

द उसोस का सेगमेंट: द उसोस ने रिंग में कहा कि जो हम डिजर्व करते है वो हमने हासिल कर लिया। इसके बाद जिम्मी उसो ने द न्यू डे को एरिना में बुला लिया और फिर बिग ई ने आकर कहा कि हम द उसोस की इज्जत करते है। इसके बाद वहां पर एक-एक करके द एशेनशियन, ब्रिजनगो, चाड गेबल और शेल्टन बेंजामिन और हाइप ब्रोस आ गए। इसके बाद स्मैकडाउन लाइव के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने द एशेनशियन, ब्रिजनगो, चाड गेबल और शेल्टन बेंजामिन और हाइप ब्रोस के बीच फेटल फ़ॉर वे मैच घोषणा की और उन्होंने बताया कि जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वह SmackDownटैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोस को चैलेंज करेगी।

फेटल फ़ॉर वे टैग टीम मैच: चाड गेबल और शेल्टन बेंजामिन द एशेनशियन, ब्रिजनगो और हाइप ब्रोस को हराकर SmackDowm टैग टीम चैंपियनशिप के किये नम्बर वन कंटेंडर बन गए।

सिंगल मैच: बेकी लिंच ने कोर्मेला को हराया।

केविन ओवेन्स और सेमी जेन का सेगमेंट:  केविन ओवेंस लंगड़ाते हुए रिंग में आए और उन्होंने रिंग में आकर कहा कि हेल इन अ सेल में मैंने शेन मेकमोहन को हरा दिया। लेकिन आज अगर मैं आपके सामने यहां खड़ा हुआ हूं तो उस की सबसे बड़ी वजह सेमी जेन है। अगर सेमी जेन नहीं होते तो हेल इन अ सेल में पता नहीं मेरा क्या होता। इसके बाद वहां पर सेमी जेन आ गए।

सेमी जेन के आने के बाद केविन ओवेंस ने कहा कि रविवार को तुमने मेरे लिए जो भी किया उसके लिए मैं तुम्हारा शुक्रिया अदा करता हूं। इस पर सेमी जेन ने कहा कि मैं पिछले कई सप्ताह से इसी मौके के इंतजार में था और हेल इन अ सेल में वह तुम्हें हराने वाले थे तो मैं ये कैसे देख सकता था। इसलिए मैंने तुम्हारी मदद की। इसके बाद दोनों गले मिले और इस सेगमेंट की समाप्ति हुई।

4 मेन टैग टीम मैच: रेंडी ऑर्टन और शिंशुके नाकामुरा ने रुसेव और एडन इंग्लिश को हराया।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच: बेरन कोर्बिन ने एजे स्टाइल्स को हराकर चैंपियनशिप डिपेंड की।

 

Related Posts