WWE स्मैकडाउन लाइव रिजल्ट्स: 11 जुलाई 2018, असुका Vs जेम्स एल्सवर्थ

स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेन्ट मे हुआ शानदार 10 मैन टैग टीम मैच।

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत द मिज टीवी से हुई। मिज ने सभी का मिज टीवी में स्वागत किया और टीम हैल नो को बुलाया। यहा मिज और ब्रायन के बीच नोकझोंक हुई और फिर इन्होंने एक्सट्रीम रूल्स स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच की बात की, साथ ही मिज ने एक वीडियो चलवाया जिसमे दिखाया गया कि किस तरह से टीम हैल नो टूटी। इस सैगमेंट के अंत मे केन मिज की गर्दन पकड़ लेते है तभी ब्लजिन ब्रदर्स आ जाते है। ब्लजिन ब्रदर्स रिंग के बाहर खड़े होते है तभी सैनिटी का म्यूजिक बज जाता है और वो पीछे से आ कर केन और ब्रायन पर अटैक कर देते है, ब्लजिन ब्रदर्स भी उनका साथ देते तभी न्यू डे की टीम आ जाती है लेकिन सैनिटी और ब्लजिन ब्रदर्स उनका भी बुरा हाल कर देते है।


सिंगल्स मैच: शिंस्के नाकामुरा Vs एजे स्टाइल्स

इस मैच के अंत मे रुसेव ने एजे स्टाइल्स पर हमला कर दिया जिस वजह से मैच को डिसक्वालिफाई कर दिया जाता है। नाकामुरा और रुसेव मिलकर स्टाइल्स हमला करते और उन्हें बचाने जैफ हार्डी आ जाते है। इसके बाद पेज आ कर टैग टीम मैच का एलान कर देती है।


टैग टीम मैच: एजे स्टाइल्स-जैफ हार्डी Vs रुसेव-शिंस्के नाकामुरा

इस मैच को रुसेव और शिंस्के नाकामुरा ने जीता।


लंबरजैक मैच: असुका Vs जेम्स एल्सवर्थ

इस मैच को असुका ने सबमिशन के जरिये जीता। मैच के बाद कार्मेला असुका पर हमला करती है।


सिंगल्स मैच: सिनकारा Vs एंड्राडे अल्मास

इस मैच को एंड्राडे अल्मास ने जीता।


10 मैन टीम मैच: केन, डेनियल ब्रायन और द न्यू डे  Vs ब्लजिन ब्रदर्स और सैनिटी

इस मैच में जीत केन, डेनियल ब्रायन और द न्यू डे की हुई। मैच के बाद डेनियल ब्रायन ने जीत की खुशी अलग केन की नकल कर मनाई।Play Quizक्रिकेट से जुड़े 5 सवालों के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे