WWE Smackdown रिजल्ट्स: 12 दिसम्बर 2017, सिंह ब्रदर्स और एजे स्टाइल्स एक साथ हुए

कल हुए Smackdown में सिंह ब्रदर्स जिंदर महल के खिलाफ हो गए

कल WWE ने WWE के भारतीय दौरे के बाद पहला SmackDown का एपिसोड आयोजित किया और कल हुए इस Smackdown लाइव के एपिसोड की शुरुआत WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के साथ हुई। एजे स्टाइल्स ने कहा कि सिंह ब्रदर्स अच्छे हैं। अगर यह दोनों भाई नहीं होते तो वह इंसान 6 महीने तक WWE Championship को अपने पास नहीं रख पाता। लोग कुछ भी कहे लेकिन मैं जानता हूं कि सिंह ब्रदर्स ने जिंदर महल के साथ बहुत अच्छा काम किया है।

इसके बाद वहां पर सिंह ब्रदर्स आ गए और उन्होंने ए जे स्टाइल से हाथ मिलाया और कहा कि अब से हम एजे स्टाइल्स के साथ हैं। इसके बाद दोनों भाइयों ने मिलकर पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महाल का मजाक भी बनाया। सिंह ब्रदर्स की इन बातों को देख एजे स्टाइल्स ने उनसे पूछा कि भारत में तो तुम जिंदर महल के साथ थे लेकिन अब क्या हो गया। सिंह ब्रदर्स ने जवाब दिया कि वहां पर उसके साथ रहना जरुरी था लेकिन अब हम उसके साथ नहीं है अब हम आपके साथ हैं।

इस सेगमेंट के बाद की SmackDown लाइव इस प्रकार रही

शार्लेट फ्लेयर vs रूबी रायट

इस मैच का कोई परिणाम नहीं निकला क्योंकि इस मैच में रूबी की टीम ने शार्लेट फ्लेयर पर हमला कर दिया था। इसके बाद शार्लेट को बचाने के लिए एरीना में स्मैकडाउन लाइव की सभी वुमन्स रेसलर आ गई।

डॉल्फ ज़िगलर vs बेरन कोर्बिन:  इस मैच का भी कोई परिणाम नहीं निकल सका। क्योंकि इस मैच के दौरान कॉमेंट्री टेबल पर बैठे बॉडी रूड ने मौका देखकर इन दोनों सुपरस्टार्स के ऊपर हमला कर दिया था।

केविन ओवेन्स और सेमी जेन का सेगमेंट

केविन ओवेंस ने अपने इस सेगमेंट में कहा कि हमने यप मोमेंट की शुरुआत कर दी है। यह हमने WWE की मैनेजमेंट टीम केेेे खिलाफ बनाया है। मैंने सुना है कि सब लोग कहते हैं कि WWE चेयरमैन विंस मैकमोहन और स्टेफ़नी मैकमोहन बुरे हैं लेकिन मुझे Smackdown लाइव आए 9 महीने हो गए हैं और मुझे शेन मैकमोहन को देख कर लगता है कि मैकमोहन फैमिली में सबसे बुरे आदमी शेन ही है।

इसके बाद वहां पर डेनियल ब्रायन आ गए और डेनियल ब्रायन को देखकर केविन ओवेंस ने कहा कि एक डेनियल ब्रायन ही है जो हमेशा मेरे साथ रहे हैं। इसके बाद डेनियल ब्रायन ने केविन ओवेंस से कहा कि तुम में और मुझ में बहुत फर्क है। इसके बाद उन्होंने कहा कि क्लेश ऑफ़ चैंपियंस में होने वाले तुम्हारे मैच में दूसरा रैफरी में रहूंगा और इसी के साथ इस सेगमेंट की समाप्ति हुई।

टैग टीम मैच: रुसेव और एडन इंग्लिश ने Smackdown टैग टीम चैंपियंस द उसोस को हराया। इस मैच के दौरान द न्यू डे कमेंट्री टेबल पर बैठे कमेंट्री कर रहे थे।

मेन इवेंट सिंगल मैच: केविन ओवेन्स ने शिंशुके नाकामुरा को हराया। इस मैच के दौरान सेमी जेन और रैंडी ऑर्टन रिंग साइट पर मौजूद थे।