WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 12 सितंबर 2017, विंस मैकमोहन और केविन ओवेंस

लास वेगासकल हुए WWE Smackdown लाइव में WWE के चेयरमैन विन्स मैकमोहन ने रैसलमेनिया की बात कि रात की रॉ के बाद वापसी की और इस वापसी में विन्स मैकमोहन ने शेन मैकमोहन और केविन ओवेन्स के बीच हैल इन ए सेल के लिए मैच का एलान कर दिया। लेकिन इस ऐलान के बाद केविन ओवेंस ने विन्स मैकमोहन पर ही हमला कर दिया।

इसके अलावा कल हुए Smackdown में जिंदर महल ने एक बार फिर सिंशुके नाकामुरा की बेइज्जती की और उन्होंने सिंशुके नाकामुरा के बारे में कहा कि तुम्हे ना तोइंग्लिश आती है और न ही तुम्हारी हेयर स्टाइल सही है इसलिए मेरी मानो की तुम यहाँ से चले जाओ।

आइये देखते है WWE Smackdown में हुए सभी मैचों के परिणाम

यूनाइटेड स्टेट ओपन चेलेंज: एजे स्टाइल्स नेटॉय डिलिंगर को हराया। इस मैच के बाद एरिना में बेरन कोर्बिन आ गए और उन्होंने एजे स्टाइल्स पर हमला कर दिया और एलान किया कि अगले सप्ताह यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप ओपन चेलेंज में बेरन कोर्बिन एजे स्टाइल्स का सामना करेंगे।

Smackdown टैग टीम चैंपियनशिप मैच: न्यू डे द उसोस को हराकर Smackdown टैग टीम चैंपियंस बन गए।

Smackdown वुमन्स चैंपियनशिप मैच: नतालिया ने नेवोमी को हराकर अपनी चैंपियनशिप सफलतापूर्वक डिपेंड की। इस मैच में कोर्मेला और जेम्स एलवर्थ कॉमेंट्री कर रहे थे।

टैग टीम मैच: शेल्टन बेंजामिन और चाड गेबल ने द हाइप ब्रोस को हराया।

विन्स मैकमोहन की वापसी: विन्स मैकमोहन ने करीब 4 महीने बाद टीवी पर वापसी की और उन्होंने केविन ओवेन्स से कहा कि शेन मैकमोहन ने तुम्हारे साथ जो भी किया वो सही नही था। इसलिए मैंने उसे सस्पेंड कर दिया। तुम शेन मैकमोहन से अपना बदला ले सकते हो। इसलिए में तुम्हारे और शेन के बीच हैल इन ए सेल में मैच का एलान करता हु। लेकिन इसके बाद केविन ओवेन्स ने विन्स मैकमोहन पर हमला कर दिया और इस तरह से कल के Smackdown का अंत हुआ।

Shares 0

Related Posts