WWE SmackDown रिजल्ट्स: 17 अक्टूबर 2017, जिंदर महल को मिला नया विरोधी

कल WWE ने जिंदर महल के भारत दौरे के बाद पहला Smackdown का एपिसोड आयोजित किया और कल हुए Smackdown में जिंदर महल ने अपने भारत दौरे के बारे में बातें की। इसके अलावा कल हुए SmackDown में जिंदर महल को एजे स्टाइल्स के रूप में नया विरोधी मिला। जिंदर महल के अलावा कल हुए Smackdown में केविन ओवेन्स और सेमी जेन का सामना शिंशुके नाकामुरा और रेंडी ऑर्टन से हुआ।

कल हुए SmackDown की शुरुआत SmackDown के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन के साथ हुई और डेनियल ब्रायन ने कहा कि आज का SmackDown बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि आज सिक्स वुमन टैग टीम मैच खेला जाएगा इसके अलावा जिंदर महल भी आज एक बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं। लेकिन इनके अलावा मुझे सबसे बड़ी हैरानी सेमी जैन पर हो रही है।

इसके बाद डेनियल ब्रायन ने सेमी जेन और केविन ओवेन्स को एरिना में बुलाया। इसके बाद सेमी जेन ने कहा कि हम ने जो भी किया वह हमारे करियर को ट्रैक पर लाने के लिए किया। तुम्हारा काम है हमारे लिए विरोधी ढूंढना हो तुम वह करो। हमें बताओ कि आज हमें किन से लड़ना है। इसके बाद यह सेगमेंट समाप्त हो गया और डेनियल ब्रायन ने बेक स्टेज से अनाउंस किया कि आज SmackDown के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सेमी जेन का सामना रैंडी ऑर्टन और शिंशुके नाकामुरा से होगा।

इस सेगमेंट के बाद WWE SmackDown में हुए सभी मैचों के रिजल्ट

6 वुमन्स टैग टीम मैच: शार्लेट, बैकी लिंच और नेवोमि ने Smackdown वुमन्स चैंपियन नतालिया, लाना और टमीना को हराया।

नॉन टाइटल सिंगल मैच: सिंकारा ने बेरन कोर्बिन को हराया।

जिंदर महल का सेगमेंट: जिंदर महल ने कहा कि मुझे अपने देश में WWE चैंपियनशिप बेल्ट ले जाने पर बहुत खुशी महसूस हुई और मुझे वहां पर बहुत ज्यादा प्यार भी मिला। मेने अभी तक रेंडी ऑर्टन और शिंशुके नाकामुरा जैसे बड़े बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। इसलिए अब मैं सरवाइवल सीरीज के लिए ब्रॉक लेसनर को चैलेंज कर रहा हूं।

इसके बाद वहां पर एजे स्टाइल्स आ गए और उन्होंने कहा कि अभी तक तुमने मेरा सामना नहीं किया है। तुम्हे लूज़र हो और तुम कभी भी नहीं जीत सकते हो। इतना कहने के बाद एजे स्टाइल्स में जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स पर हमला कर दिया। इसके बाद जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स रिंग से बाहर चले गए और फिर एक मैच अनाउंस हुआ जिसमें बताया गया कि अगले सप्ताह एजे स्टाइल्स का सामना सिंह ब्रदर्स के समीर से होगा।

सिंगल मैच: डॉल्फ ज़िगलर ने बॉबी रूढ़ को हराकर हेल इन अ सेल में मिली हार का बदला लिया।

04 मेन्स टैग टीम मैच: सेमी जेन और केविन ओवेन्स ने रेंडी ऑर्टन और शिंशुके नाकामुरा को हराया। इस मैच के बाद डेनियल ब्रायन ने केविन ओवेन्स और सेमी जेन से कहा कि अगले सप्ताह SmackDown में शेन मैकमोहन वापसी करेंगे।

Related Posts