WWE SmackDown रिजल्ट्स: 19 सितंबर 2018, शिंस्के नाकामुरा Vs रुसेव

इस हफ्ते SmackDown में एजे स्टाइल्स ने एंड्राडे अल्मास का सामना किया।

WWE ने आज (USA में 18 सितंबर) HELL IN A CELL पेपर व्यू के बाद पहले SmackDown का आयोजन किया। आज हुए स्मैकडाउन में काफी कुछ नया देखने को मिला। शो की शुरूआत मिज TV के सैगमेंट से हुई और मेन इवेन्ट में शार्लेट फ्लेयर और बेकी लिंच के बीच लड़ाई देखने को मिली।। चलिए नजर डालते है आज हुए SmackDown के परिणाम पर

द मिज का सैगमेंट: शो की शुरूआत मिज ने की, मिज ने अपनी पत्नी मरीस को बुलाया और उनसे पूछा कि ब्री बैला को हराकर कैसा लग रहा है। मरीस ने यहा अपनी और मिज की काफी तारीफ की, इसके बाद डेनियल ब्रायन आ जाते हैं और मिज पर हमला कर देते हैं। ब्रायन मिज को ड्रॉपकिक मारते हैं और मिज मरीस से टकरा जाते है, इसके बाद मरीस चोट लगने का नाटक करती है, अंत मे ब्रायन ने मिज को रिंग के बाहर कर इस सैगमेंट को समाप्त करते है।

सिंगल्स मैच: सिजेरो ने कोफी किंगस्टन को हराया।

यूएस चैंपियनशिप मैच: शिंस्के नाकामुरा ने रुसेव को हराकर टाइटल रिटेन किया। इंग्लिश के दखल की वजह से रूसेव का ध्यान मैच से हट जाता है और नाकामुरा अपना फिनिशिंग मूव लगाकर मैच जीत लेते हैं। मैच के बाद एडन इंग्लिश ने पीछे से रुसेव पर हमला किया।

सिंगल्स मैच: एजे स्टाइल्स ने एंड्राडे अल्मास को हराया। मैच के बाद समोआ जो ने स्टाइल्स पर अटैक किया लेकिन स्टाइल्स ने वापसी करते हुए समोआ को मारा।

सिंगल्स मैच: असुका ने बिली के को सबमिशन के जरिए।

विमेंस चैंपियन बेकी लिंच का सैगमेंट

Becky Lynch
Image Credit- WWE

जनरल मैनेजर भेजने बेकी लिंच को बुलाया उन्हें टाइटल दिया। इसके बाद लिंच शार्लेट को हराने के बारे में बात की और उन्हें बुलाया। शार्लेट ने लिंच को बधाई दी और कहा क्यों जल्दी चैंपियनशिप को वापस हासिल कर लेगी। इसके बाद बैकी ने शार्लेट के कुछ बुरे शब्दों का प्रयोग कर दिया जिसके बाद शार्लेट ने बेकी लिंच पर हमला कर दिया, लेकिन बेकी लिंच ने वापसी करते हुए शार्लेट ऑर्म बार लगा दिया और उनकी पिटाई की, इसी के साथ इस हफ्ते के स्मैकडाउन एपिसोड का अंत होता।।