WWE SmackDown रिजल्ट्स: 19 सितम्बर 2017, फेटल फोर वे मैच और जिंदर महल

कल हुए WWE Smackdown में WWE हेल इन आ सेल के लिए SmackDown वुमन्स चैंपियनशिप के लिए टाइटल मैच की घोषणा हुई

कल हुए WWE SmackDown में WWE हेल इन ए सेल के लिए WWE Smackdown वुमन्स चैंपियनशिप के लिए मैच का ऐलान किया गया और इस मैच में WWE SmackDown वुमन्स चैंपियंस नतालिया का सामना शार्लेट फ्लेयर से होगा। इसके अलावा कल हुए SmackDown में शेन मैकमोहन ने वापसी करते हुए केविन ओवेन्स को भला बुरा कहा।

कल हुए SmackDown का रिजल्ट्स इस प्रकार रहा

शेन मैकमोहन का ओपनिंग सेगमेंट- पिछले सप्ताह सस्पेंड किये गए शेन मैकमोहन ने इस सप्ताह वापसी करते हुए कहा कि केविन ओवेन्स ने जो उनके पिता के साथ किया उसके बाद वो हेल इन ए सेल में उनका बुरा हाल कर देंगे।

रेंडी ऑर्टन की हार और जीत- रेंडी ऑर्टन ने एडन इंग्लिश को हराया। इसके बाद वहाँ पर रुसेव आ गए और फिर रुसेव और रेंडी ऑर्टन का आमना सामना हुआ और इस मैच में रुसेव ने रेंडी ऑर्टन को मात्र 10 सेकंड में हरा दिया।

जिंदर महल ने शिंशुके नाकामुरा का मजाक बनाया- 

Jinder Mahal and Singh Brothers
जिंदर महल और सिंह भाई © WWE

कल हुए WWE SmackDown में जिंदर महल ने सिंह ब्रोथर्स के साथ मिलकर जापानी सुपरस्टार शिंशुके नाकामुरा की पुराने तस्वीरे दिखाकर मज़ाक बनाया। इसके अलावा जिंदर महल ने कहा कि शिंशुके नाकामुरा मिस्टर मियागी की तरह लगते है। इसलिए सभी लोग उसका मजाक बनाते है।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच- बेरन कोर्बिन और एजे स्टाइल्स के बीच हुए इस मुकाबले का कोई परिणाम नही निकला। क्योकि इस मैच में बीच मे ही टाई डिलिंगर ने बेरन कोर्बिन पर हमला कर दिया था। जिसकी वजह से कोर्बिन चोटिल हो गए और इस मैच को बीच मे ही रोकना पड़ा।

शार्लेट की वापसी और फेटल फोर वे मैच का एलान-

Charlotte Return On WWE SmackDown
शार्लेट ने वापसी की © WWE

कल हुए WWE SmackDown में बहुत दिनों बाद शार्लेट ने वापसी की और उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सप्ताह मेरे परिवार के लिए अच्छे नहीं रहे थे आप सभी लोगों ने मेरे पिता के लिए प्रार्थना की इसके लिए आप सभी का धन्यवाद। इसके बाद वहां पर एक एक करके, नटालिया, नेवोमि, बेकी लिंच, टमीना और लाना आ गयी। जिसके कारण वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया। इसके बाद वहां पर Smackdown के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने आकर फेटल फोर वे मैच का एलान किया और बताया कि इस फेटल फोर वे मैच में जो भी जीतेगा वो हेल इन ए सेल में नतालिया से Smackdown वुमन्स चैंपियनशिप के लिए भिड़ेगा।

टैग टीम मैच- द न्यू डे ने हाइप ब्रोस को हराया।

केविन ओवेन्स ने विन्स मैकमोहन से माफी मांगी-  केविन ओवेंस ने कहा कि सबसे पहले तो मैं आप सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं विंस मैकमैहन की बहुत इज्जत करता हूं और पिछले सप्ताह पता नहीं मुझे क्या हो गया था। यह सब शेन मैकमोहन के कारण हुआ है। मैं हेल इन ए सेल में शेन मैकमोहन से बदला लेकर रहूंगा।

फेटल फोर वे मैच: शार्लेट फ्लेयर ने बेकी लिंच, टमीना, नेवोमि और को हराकर यह मैच अपने नाम किया। इस मैच के जीतने के कारण अब हेल इन अ सेल में स्मैकडाउन वुमन चैंपियनशिप के लिए शार्लेट का सामना नटालिया से होगा।

सम्बंधित ख़बरे