WWE Smackdown रिजल्ट्स: 25 सितंबर 2018, रेंडी ऑर्टन ने डिलिंजर पर किया हमला

कल हुए WWE Smackdown के मेन इवेंट में समाओ जो एजे स्टाइल्स के घर पहुंच गए।

कल(भारत में आज) WWE ने WWE Smackdown का आयोजन किया किया हुए WWE Smackdown की शुरुवात आर ट्रू और कॉर्मेला के नए टीवी शो ट्रू टीवी के साथ हुई। आर ट्रू के इस नए टीवी शो में पहले गेस्ट डेनियल ब्रायन थे।  इस शो में डेनियल ब्रायन ने आकर इस टीवो को मिज के प्रोग्राम से अच्छा बताया और मिज की बेइज्जती शुरू करनी शुरू कर दी है। उन्होंने सुपर शो डाउन में मिज को हराने की बात कही।

इसके बाद वह द मिज़ आ गए और मिज़ ने कहा कि  तुम्हें फैंस प्यार करते है इसका मतलब ये नहीं की तुम मुझे हराने में कामयाब रहोगे और तुम्हें एक बार फिर मैं हरा दूंगा। मेैं WWE चैंपियनशिप लेकर रहूंगा। इसके बाद द मिज़ और आर ट्रू के बीच मैच का एलान किया गया।

The Miz
Photo Source: WWE

सिंगल मैच: द मिज़ ने आर ट्रू को हराया।  इस मैच के बीच में डेनियल नरायन और द मिज़ के बीच नोकझोक देखने को मिली।

सिंगल मैच: शेमस ने WWE Smackdown टैग टीम चैंपियन बिग इ को हराया।

रुसेव और एडन इंग्लिश का सेगमेंट 

Rusev and Lana
Photo Source: WWE

रुसेव ने रिंग में आकर एडन के बारे में कहा की मेने एडन पर भरोषा किया था लेकिन पिछले सप्ताह उसने मुझे धोखा दे दिया।  मई उससे पूछता हु कि उसने ऐसा क्यों किया।

इसके बाद एडन इंग्लिश वहा आ गए और उन्होंने कहा  मुझे पता है कि तुम गुस्सा हो। लेकिन इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। जब मैं तुमसे मिला था तुम टैलेंंट हो। लेकिन तुम्हारी चिंता कोई नहीं करता है। मैंने इसलिए तुम्हें ज्वाइन किया था। हम दोनों ने काफी अच्छा काम किया है।  लेकिन जब से लाना आयी है तब से ही हमारे बीच रिश्ते बिगड़ते जा रहे है।

मैं अगले सप्ताह तुम्हे लाना का एक वीडियो बताऊंगा। जिसे देखकर तुम्हे लाना की असलियत का पता चल जायेगा। इसके बाद यह सेगमेंट खत्म हो गया और एडन इंग्लिश वहा से चलाए गए।

वुमंस टैग टीम मैच: नेओमी और असुका ने मैंडी रोज और सोन्या डेविल को हराया।

सिंगल मैच: शिंशुके नाकामुरा ने टाई डिलिंगर को हराया। इस मैच में रेंडी ओर्टन ने टाई डिलिंगर पर हमला कर दिया।

वुमंस सिंगल मैच: बैकी लिंच ने लाना को हराया।

एजे स्टाइल्स का सेगमेंट 

AJ Styles
Photo Source: WWE

इस सेगमेंट की शुरुवात WWE Smackdown की जनरल मैनेजर पेज ने की। पेज ने कहा कि एजे स्टाइल्स और समाओ जो के बीच होने वाला मैच नो डिसक़्वालीफिकेशन और नो काउंट आउट मैच होगा। इसके बाद पेज ने एजे को रिंग में बुलाया।

एजे स्टाइल्स ने रिंग में आते ही समाजो जो को डरपोक कहा, इसके अलावा एजे ने कहा की समाओ जो में हिम्मत नहीं है वह कभी भी रिंग में सामने नहीं आते है। हमेशा पीछे से हमला करते है।

इसके बाद बड़ी स्क्रीन पर समाओ जो आये और वह एजे स्टाइल्स के घर पर थे। इसको देखकर एजे स्टाइल्स चिंतित हो गये।  लेकिन इसके बावजूद समाओ जो नहीं माने और वह स्टाइल्स के घर के अंदर चले गए।