Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 28 नवम्बर 2017, जिंदर महल ने सिंह ब्रदर्स पर किया हमला

आज हुए स्मैकडाउन के मेन इवेंट में केविन ओवेन्स और रेंडी ऑर्टन के बीच नो डिसक्वालिफिकेशन मैच देखने को मिला।

आज हुए स्मैकडाउन लाइव की शुरूआत स्मैकडाउन कमिश्नर शेन मैकमैहन ने की। शेन मैकमैहन ने Smackdown की शुरुवात में सेमी जेन और केविन ओवंस की बात की। शेन ने कहा की वो पिछले हफ्ते इन दोनो को सस्पेंड करने वाला था क्योकि इन दोनों को किसी की रिस्पेक्ट करनी नही आती है लेकिन डेनियल ने एक अच्छा आइडिया दिया और उनका मैच  लंबरजैक मैच मे न्यू डे के साथ फिक्स कर दिया। मुझे लगा था की शायद डेनियल इस मैच के बाद सैमी जेन और केविन ओवंस को सस्पेंड कर देगे लेकिन डेनियल ने ऐसा कुछ नही किया।

इसके बाद शेन डेनियल को बुलाते है और ये दोनो केविन ओवंस और सेमी की बात करते है। सेगमेंट के अंत में शेन मैकमैहन कहते है आज रात के लिए जो मैच तुमने रैंडी आॅर्टन और केविन ओवंस के बीच बुक किया है मै उसमे थोडा बदलाव करता हू इनके बीच होने वाला मैच नो डिसक्वालिफिकेशन मैच होगा और सैमी जेन रिंग साइड से बैन होंगे।

उसके बाद स्मैकडाउन  इस प्रकार रही

टैग टीम मैच: न्यू डे ने चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन को हराया।

टैग टीम मैच:  ब्लजिन ब्रदर्स vs हाइप ब्रोस

परिणाम-  इस मैच मे जीत ब्लजिन ब्रदर्स की हुई मैच के बाद जैक रिग मे इंटरव्यू दे रहे थे तभी जैक के टैग टीम पार्टनर मौजो राउली ने उन पर हमला कर दिया।


2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच:  एजे स्टाइल्स vs सिंह ब्रदर्स

Aj styles vs Shingh Brothers,handicap match
Image credit- WWE

परिणाम – इस मैच मे सिंह ब्रदर्स के कार्नर में जिन्दर महल मौजूद थे। मैच के शुरू होने से पहले ही जिन्दर और सिंह ब्रदर्स ने एजे पर अटैक कर रिग के बाहर कर दिया। लेकिन फिर इस मैच की शुरूआत हुई और एजे स्टाइल्स ने ये मैच आसानी से जीत लिया। मैच के बाद जिन्दर महल ने अपने ही साथी सिंह ब्रदर्स को अपना फिनिशिंग मूव खल्लास दिया।


सिक्स मैन टैग टीम: रूबी रायट, लिव मॉर्गन और साराह लोगन vs शार्लेट फ्लेयर, नेओमी और नटालिया

Charlotte, Natalya and Naomi vs. Ruby Riott, Morgan and Sarah
Image credit-WWE

परिणाम-  मैच के बीच मे ही नटालिया चली जाती है और ये मैच 2-3 हैंडीकैप मैच बन जाता है। मैच मे टीम रायट ने नंबर गेम का भरपूर फायदा उठाया और मैच के अन्त में रायट ने शार्लेट पर अपना फिनिशर लगाकर अपनी टीम को मैच जीता दिया। मैच के दौरान टीम रायट ने नेओमी को स्टील स्टेप्स पर दे मारा था इस वजह से उन्हे स्ट्रेचर पर ले जाया गया।


नो डिसक्वालिफिकेशन मैच: केविन ओवंस vs रैंडी ऑर्टन

परिणाम-  इस मैच मे रैंडी आॅर्टन ने अपनी पकड पूरी तरह बना ली थी। रैंडी RKO देने की तैयारी मे होते है तभी केविन ओवंस रिग से बाहर निकल आते है और जाने बैकस्टेज जाने लगे। लेकिन आॅर्टन भी केविन के पीछे पहुंच गए और यह दोनों लडते लडते एंट्रैंस रैंप तक पहुंच गए। तभी सैमी जेन पीछे से आकर ऑर्टन के ऊपर चेयर से हमला कर देते है और केविन ओवंस रैंडी आॅर्टन को रिग मे ले जाकर टाॅप रोप से फॉग स्फैस दे कर ये मैच जीत लिया।

You might also like