WWE Smackdown रिजल्ट्स: 30 अक्टूबर 2018, समाओ जो ने एजे स्टाइल्स पर किया हमला

WWE Crown Jewel से पहले आज WWE ने Smackdown का अंतिम एपिसोड आयोजित किया

02 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाले WWE Crown Jewel से पहले आज WWE ने अंतिम Smackdown का एपिसोड आयोजित किया। आज हुए WWE Smackdown की शुरुआत WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के साथ हुई। एजे स्टाइल्स ने कहा कि मैं Crown Jewel में WWE चैंपियनशिप डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करने वाला हु।

इसके बाद वहाँ डेनियल ब्रायन भी आ गए। डेनियल ब्रायन ने एजे स्टाइल्स से कहा कि मैं तुम्हारी इज्जत करता हु, लेकिन अभी तुम मेरे विरोधी हो और मैं तुम्हे उसी तरह देख रहा हु। जो भी मेरे और WWE चैंपियनशिप के बीच मे आएगा उसे मैं रास्ते से हटा दूंगा। इसके बाद शेन मैकमोहन वहां आ गए और उन्होंने Crown Jewel से पहले आज ही स्टाइल्स और ब्रायन के बीच मैच का एलान कर दिया।

इस सेगमेंट के बाद WWE Smackdown में हुए सभी मैच और सेगमेंट

WWE चैंपियनशिप मैच: एजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन को हराकर चैंपियनशिप डिफेंड की। मैच जीतने के बाद समाओ जो ने रिंग में आकर एजे स्टाइल्स और डेनिएल ब्रायन पर हमला कर दिया। इस हमले में डेनियल ब्रायन चोटिल हो गए और Crown Jewel से बाहर हो गए।

हेलोवीन स्ट्रीट फाइट: बिग ई ने सिजारो को हराकर हेलोवीन स्ट्रीट फाइट में जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान कोफी किंग्सटन और सेवियर वुड शेमस और बिग शो से भिड़ गए।

मेंस सिंगल मैच: यूनाइटेड चैंपियन शिंशुके नाकामुरा ने आर थ्रू को हराया। इस मैच में आर थ्रू कोर्मेला के साथ आये थे।

बैकी लिंच का सेगमेंट: WWE एवोल्यूशन में जीत के बाद बैकी लिंच ने आज हुए WWE Smackdown में कहा कि मैने शार्लेट को हरा दिया। मैं लास्ट वुमन स्टैंडिंग रही। शार्लेट को हराने के बाद अब सर्वाइवल सीरीज में मैं रोंडा राउजी को हरा दूंगी और WWE की सबसे स्ट्रांग वुमन बन जाऊंगी।

टैग टीम मैच: रे मिस्टेरिओ और जैफ हार्डी ने द मिज़ और रेंडी ऑर्टन को हराया। इस मैच के बाद रेंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी, रे मिस्टेरिओ और द मिज़ को RKO दे दिया और वर्ल्ड कप के लिए अपने इरादे साफ कर दिए।

सम्बंधित ख़बरे