WWE SmackDown रिजल्ट्स: 31 अक्टूबर 2017, शिंशुके नाकामुरा बने टीम ब्लू का हिस्सा

आज हुए WWE SmackDown की शुरुवात एक बार फिर SmackDown लाइव के कमिश्नर शेन मैकमोहन के साथ हुई और शेन ने कहा कि वो लोग हमेशा से ही SmackDown को Raw से कम समझते है। लेकिन अब हम सर्वाइवल सीरीज में उन्हें बात देंगे कि हम भी किसी से कम नही है। सर्वाइवल सीरीज के बाद जो लोग Smackdown लाइव को कम समझते है उन्हें अपनी सोच बदलनी पड़ेगी।

इसके बाद शेन ने कहा कि कल रॉ में SmackDown के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन के साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। हम डेनियल ब्रायन की बेइज्जती का बदला भी सर्वाइवल सीरीज में जरूर लेंगे। चाहे मेरी बहन स्टेपनी मैकमोहन और कर्ट एंगल मिलकर किसी भी सुपरस्टार को अपनी टीम में शामिल कर ले।

शेन मैकमोहन के ओपनिंग सेगमेंट के बाद की SmackDown लाइव इस प्रकार रही

2 आउट फाल्स 3 मैच: इस मैच में बॉबी रूड ने डॉल्फ ज़िगलर को हराकर सर्वाइवल सीरीज  के लिए Smackdown मेंस टीम में अपनी जगह बना ली।

सिंगल मैच: बेरन कोर्बिन ने सिंकारा को डिसक्वालिफिकेशन से हराया।

सिंगल मैच: एजे स्टाइल्स ने समीर सिंह को हराया। इस मैच के बाद जिंदर महल ने एजे स्टाइल्स को दो बार खल्लास देकर चित कर दिया।

सिंगल मैच: रुसेव ने बिग E को हराया। इस मैच के बाद रुसेव शेन मैकमोहन से बोलने लगे कि वो भी सर्वाइवल सीरीज में टीम ब्लू का हिस्सा बनना चाहते है तो शेन ने कहा कि अगले सप्ताह तुम्हारा समाना एजे स्टाइल्स से होगा और अगर तुम एजे स्टाइल्स को हरा देते है तो तुम टीम ब्लू का हिस्सा होंगे।

सिंगल मैच: शिंशुके नाकामुरा ने केविन ओवेन्स को हराकर सर्वाइवल सीरीज के लिए टीम ब्लू में अपनी जगह बना ली। मैच के बाद सेमी जेन ने शिंशुके नाकामुरा पर हमला करने की कोशिश की लेकिन रेंडी ऑर्टन ने शिंशुके नाकामुरा को बचाते हुए सेमी जेन को अनाउंस टेबल पर पटक दिया।

Related Posts