Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

WWE Smackdown रिजल्ट्स: 5 दिसम्बर 2017, लेजेंड्स ने बनाई टीम

कल हुए स्मैकडाउन के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सेमी जैन के खिलाफ रैंडी ऑर्टन और शिंशुके नाकामुरा ने टीम बनाई

कल हुए WWE SmackDown की शुरुआत सेमी जेन और केविन ओवेंस ने की। केविन ओवेंस और सेमी जेन ने मिलकर स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमोहन और रैंडी ऑर्टन का मजाक बनाया और उनके बारे में भला बुरा कहा। यह दोनों सुपरस्टार यहीं तक नहीं रुके और इन दोनों ने शेन मैकमोहन की फैमिली को भी अपना निशाना बनाया और मैकमोहन फैमिली के ऊपर इन दोनों सुपरस्टार ने भेदभाव के आरोप भी लगाएं।

लेकिन इतने में वहां रैंडी ऑर्टन आ गए और उन्होंने मौका देखकर केविन ओवेंस को RKO दे दिया। रैंडी ऑर्टन के RKO देने के बाद एरिना में स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमोहन आ गए और उन्होंने कल हुए SmackDown के मेन इवेंट की घोषणा करते हुए कहा कि आज होने वाले मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन का सामना सेमी जेन से होगा और इस मैच के दौरान केविन ओवेंस को हथकड़ी से बांधकर रखा जाएगा।

इस सेगमेंट के बाद WWE SmackDown इस प्रकार रही

टैग टीम मैच: रुसेव और एडन इंग्लिश ने द न्यू डे को हराया।

टैग टीम मैच: बलाजिन ब्रदर्स ने एडम जेम्स और जोश कर को हराया।

सिंगल मैच: बॉबी रूड ने बेरन कोर्बिन को डिसक्वालिफिकेशन से हराया।  इस मैच के बाद कमेंट्री कर रहे डॉल्फ ज़िगलर ने रिंग में आकर बॉबी रूड और बैरन कॉर्बिन को ज़िग जेग दे दिया। इसके बाद कल हुए SmackDown की समाप्ति के दौरान ऐलान किया गया कि क्लेश ऑफ चैंपियंस में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच में इन तीनों सुपरस्टार का आमना सामना होगा।

वुमन्स सिंगल मैच: शार्लेट फ्लेयर ने टमीना सनुक को हराया।

सिंगल मैच: रेंडी ऑर्टन ने सेमी जेन को हराया। इस मैच के बाद सेमी जेन और केविन ओवेंस रैंडी ऑर्टन को मारने लगे लेकिन फिर शिंशुके नाकामुरा ने आकर रैंडी ऑर्टन की मदद की। इसके बाद क्लेश ऑफ चैंपियंस के लिए यह स्पष्ट हो गया कि रैंडी ऑर्टन और शिंशुके नाकामुरा का सामना केविन ओवेंस और सेमी जेन से होगा।

 

You might also like