WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स: 08 अगस्त 2017, समरस्लैम के लिए जॉन सीना को मिला नया विरोधी

WWE समरस्लैम अब सिर्फ 2 सप्ताह दूर है और अभी WWE इसी की तैयारियों में लगी हुई है। इसी दौरान कल डबल्यूडबल्यूई स्मैकडाउन लाइव का आयोजित किया। कल हुए WWE Smackdown की शुरुवात हुई 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना के साथ।

जॉन सीना ने कहा कि पिछले सप्ताह सिंशुके नाकामुरा ने जो जीत दर्ज की थी उसके लिए मैं उनको बधाई देता हूं। सीना के ऐसा कहने के बाद बेरन कोर्बिन का म्यूजिक बजा और फिर वहां पर बेरन कोर्बिन आ गए। बेरन कोर्बिन ने आते ही जॉन सीना को पीटना चाहा लेकिन सीना ने पलटवार करते हुए बैरन कोर्बिन को AA दे दिया। इसके बाद वहां पर डेनियल ब्रायन आ गए और उन्होंने कहा कि समरस्लैम में जॉन सीना का सामना बेरन कोर्बिन से होगा।

आइये देखते है WWE Smackdown फुल रिजल्ट्स

टैग टीम मैच: द उसोस ने सेमी जेन और टाई डिलिंगर को हराया।

वुमन्स सिंगल मैच: शार्लेट फ्लेयर ने लाना को हराया।

शेन मैकमोहन का सेगमेंट: शेन मैकमोहन ने कहा कि केविन ओवेन्स को लगता है कि मैं यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच के लिए परपेक्ट रेफरी नही हु। इसके बाद वहां पर केविन ओवेन्स आ गए और फिर उन्होंने एक वीडियो दिखाया जिसमें शेन मैकमोहन रेफरी के किरदार को अच्छे से नही निभा पा रहे थे।

इसके बाद वहां पर एजे स्टाइल्स आ गए और फिर केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स के बीच आनाकानी हो गई और इसी बीच गलती से एजे स्टाइल्स ने शेन मैकमोहन को ही पीट दिया।

वुमन्स सिंगल मैच: कोर्मेला ने नेवोमी को हराया।

मेन इवेंट: रेंडी ओर्टन ने जिंदर महल को हराया।

Related Posts