WWE Smackdown रिजल्ट्स: 28 अगस्त 2018, शार्लेट फ्लेयर Vs कार्मेला

आज हुए Smackdown में एक बार फिर समाओ जो ने एजे स्टाइल्स के परिवार के बारे में बुरा भला कहा

WWE का अगला पे पर व्यू हेल इन ए सैल है और WWE इस के लिए बहुत जोरों सोरो से तैयारी कर रही है। इसी की तैयारियों के दौरान आज WWE ने WWE Smackdown का आयोजन किया। आज हुए WWE Smackdown की शुरुवात WWE Smackdown टैग टीम चैंपियन न्यू डे के साथ हुई। न्यू डे अपनी चैंपियनशिप जीतने की ख़ुशी मना रहे थे।

न्यू डे के इस सेलेब्रेशन में हॉल ऑफ फेमर ब्रुकर टी ने हिस्सा लिया और न्यू डे के सभी मेंबर्स की खूब तारीफ की। इसके अलावा इन सभी ने एक साथ मिलकर रिंग में खूब मस्ती की।

न्यू डे के सेगमेंट के बाद WWE Smackdown में हुए सभी मैच और सेगमेंट

ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच: सिजारो-शेमस ने ल्यूक गेलौज-कर्ल्स एंडरसन और द क्लोन्स को हराया। इस मैच में द न्यू डे की टीम कॉमेंट्री टेबल पर बैठी थीं।


जैफ हार्डी का सेगमेंट: पिछले सप्ताह जैफ हार्डी ने रेंडी ओर्टन पर हमला किया था और आज हुए Smackdown ने जैफ ने रिंग में आकर कहा कि मुझे पिछले सप्ताह रेंडी ओर्टन पर हमला करके खुशी हुई। मैं जानता हूं कि मैं जो बोल रहा हु वो रेंडी सुन रहा है। इसके बाद रेंडी ऑर्टन वहां आ गए।रेंडी को देखकर जैफ ने रेंडी ऑर्टन को हेल इन ए सेल में मैच के लिए चैलेंज किया, लेकिन रेंडी ऑर्टन ने कोई जवाब नही दिया।

Jeff Hardy
Image Credit- WWE

वुमन्स सिंगल मैच: बिली के ने नेवोमि को हराया।

डेनियल ब्रायन और ब्री बैला का सैगमेंट: ब्री बैला और डेनियल ब्रायन ने यहा पिछले हफ्ते की बात करते हुए मिज और मरिस की बेइज्जती की। ब्री ने कहा कि मरिस हमेशा मिज को मैच जीतने में मदद करती है और बिना मरिस के मिज कुछ नहीं है। इसके बाद यहा एंड्राडे अल्मास जैलिना वैगा के साथ आ जाते है। जैलिना वैगा यहा अल्मास की तारीफ करती है, इसके बाद पेज आ जाती है अल्मास और ब्रायन का मैच तय कर देती है।

सिंगल्स मैच: डेनियल डेनियल ब्रायन Vs एंड्राडे अल्मास

Daniel Bryan and Miz
Image Credit- WWE

इस मैच के दौरान मिज और मरिस आ जाते है। ब्रायन अल्मास पर यस लॉक लगा देते है और जीतने वाले होते तभी मिज ब्रायन पर हमला कर देते है और मैच रद्द कर दिया जाता। इसके बाद मरिस ब्री बैला और मिज डेनियल पर हमला करते है।


एजे स्टाइल्स का सैगमेंट


स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच: शार्लेट फ्लेयर ने कार्मेला को हराकर चैंपियनशिप रिटेन किया।

Becky Lynch
Image Credit- WWE

मैच के बाद बैकी लिंच ने शार्लेट पर हमला किया और टाइटल को अपने हाथ मे ले लिया और एलान किया कि हैल इन ए सैल में शार्लेट से स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए लड़ने वाली है।

सम्बंधित ख़बरे