WWE सुपर शो-डाउन: बैकी लिंच को हराकर भी टाइटल नही जीत पायी शार्लेट फ्लेयर

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए दो पुराने दोस्त बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच सुपर शो डाउन इवेन्ट मैच हुआ।

ऑस्ट्रेलिया के 1 लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हो रहे सुपर शो डाउन इवेन्ट में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए दो पुराने दोस्त बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच मैच हुआ। इस मैच में शार्लेट फ्लेयर ने बैकी लिंच को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए हराया।

मैच के लिए सबसे पहले रिंग में शार्लेट फ्लेयर और फिर बैकी लिंच आई। फैंस ने दोनो सुपरस्टार्स को शानदार प्रतिक्रिया मिली। मैच के शूरूआत में बैकी लिंच ने फ्लेयर पर हावी रही लेकिन शार्लेट ने जल्द ही वापसी की।

दोनो सुपरस्टार्स ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया और अपने विरोधी को हराने की भरपूर कोशिश की। मैच के अंत बैकी लिंच अपना टाइटल लेकर जाने लगी लेकिन शार्लेट ने लिंच को पकड़ कर रिंग के अंदर फेक दिया और फिर स्पीयर लगाया और फिर अपने सबमिशन में जकड़ लिया।

इसके बाद बैकी लिंच ने कार्नर पर पड़े टाइटल से हमला कर दिया और रेफरी ने मैच खत्म कर दिया। बैकी लिंच के टाइटल से हमला करने के बाद शार्लेट डिसक्वालीफिकेशन के जरिए मैच तो जीत गए लेकिन डिसक्वालीफिकेशन की वजह से टाइटल नही जीत पायी।

इन दोनों की लड़ाई मैच के बाद भी नही रुकी, दोनो मैच के बाद भी एक-दूसरे पर हमला किया। बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच दुश्मनी की शुरुआत समरस्लैम पेपर व्यू से हुई थी जब शार्लेट के चैंपिनशिप जीतने के बाद बैकी लिंच ने उन पर हमला किया था। इसके बाद हैल इन अ सैल पेपर व्यू में लिंच ने शार्लेट को हराकर विमेंस चैंपियनशिप जीत ली थी।

सुपर शो डाउन इवेन्ट इनके मैच के परिणाम के बाद उम्मीद जताई जा रही है एवोल्यूशन पेपर व्यू में इनके बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए नो डिसक्वालीफिकेशन मैच देखने को मिल सकता है।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This