WWE SuperShowDown रिजल्ट्स: जॉन सीना ने की नए लुक में वापसी, दिखाया अपना नया मूव

जॉन सीना ने बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस और केविन ओवंस का सामना किया।

16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना ने आज ऑस्ट्रेलिया में हो रहे सुपर शो डाउन इवेन्ट में 70 हजार दर्शकों के सामने वापसी की। ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट केे बाद यह पहला जब जॉन सीना WWE में नजर आए।

जॉन सीना ने यहा बॉबी लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस और केविन ओवंस का सामना टैग टीम मैच में किया। मैच शुरू होने से पहले इलायस ने हमेशा की तरह गिटार बजाया और ऑस्ट्रेलिया के बारे में बात की। इसके बाद बॉबी लैश्ले और जॉन सीना आए। जॉन सीना को दर्शको से जबरदस्त सपोर्ट मिला।

मैच की शूरूआत इलायस और बॉबी लैश्ले ने की। मैच में इलायस और केविन ओवंस लैश्ले को सीना को टैग करने का मौका नही दे रहे थे। अंत मे लैश्ले ने किसी तरह से जॉन सीना को टैग किया और सीना ने टैग मिलते ही रिंग खाली कर दिया और फिर इलायस पर पहले AA और फिर अपना नया मूव लाइटिंग फिस्ट मार कर अपनी टीम को मैच जीता दिया।

john cena return
Image Credit- WWE

जॉन सीना यहा नए लुक में नजर आए। सीना ने अपने बाल पहले से बड़े कर लिए है साथ ही उन्होंने अपना 5 किलो वजन कम किया है। मैच के बाद सीना ने फैंस को शुक्रियाअदा करते हुए कहा ” WWE हमेशा से मेरा घर रहा है और रहेगा। मेरे जीवन मे बहुत से बदलाव आए है लेकिन मै ये कभी नही भूल सकता कि मैं कहा से आया हु। मुझे नहीं पता है कि मेरा भविष्य क्या है लेकिन यहा 70 हजार लोगों के सामने आपके देश मे आकर आपका मनोरंजन करने का ऑप्शन देने के लिए धन्यवाद”