WWE Super Show Down: द शील्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिगलर और मैकइंटायर को हराया

मैच में जीत के बाद द शील्ड ने अपना आइकोनिक सिग्नेचर पोज किया।

जिस मैच का इंतजार फैंस कई दिनों से कर रहे थे आखिरकार वो मैच आज ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 70 हजार से अधिक दर्शकों के बीच हुआ। सुपर शो डाउन इवेंट में द शील्ड का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिगलर और मैकइंटायर से हुआ। इस मैच के अंत में डीन एम्ब्रोज ने जिगलर पर डर्डी डीड्स लगाकर मैच अपनी टीम को जीताया।

मैच के लिए सबसे पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिगलर और मैकइंटायर ने एंटी की इसके बाद द शील्ड ने दर्शको के बीच से शानदार एंट्री की और आते शील्ड ने सभी पर हमला कर दिया। इसके बाद शील्ड के तीनों सदस्य स्ट्रोमैन को ट्रिपल पॉवरबॉम्ब देने की तैयारी कर रहे होते है लेकिन जिगलर और मैकइंटायर स्ट्रोमैन को बचा लिया।

Image Credit- WWE

इसके बाद सैथ और जिगलर ऑफीशियली मैच की शुरुआत करते हैं। सैथ काफी समय तक अकेले ही ब्रॉन स्ट्रोमैन, जिगलर और मैकइंटायर से लड़ते है और आखिरकार डीन एम्ब्रोज को टैग देने में सफल हो जाते है। इसके बाद सभी सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है।

मैच में एक ऐसा भी पल आता है जब रोमन रेंस मैकइंटायर को सुपरमैन पंच मारने जाते है लेकिन मैकइंटायर वहा से हट जाते है और डीन एम्ब्रोज सुपरमैन पंच का शिकार बन जाते है।

Dean Ambrose
Image Credit- WWE

मैच के अंत मे जिगलर और डीन एम्ब्रोज लीगल सुपरस्टार्स होते है। रिंग के बाहर स्ट्रोमैन डीन को सोल्डर टैकल मारने वाले होते हैं लेकिन रोमन स्ट्रोमैन को बैरीकेट में स्पीयर मार देते है। इसके बाद रिंग के अंदर मैकइंटायर और डॉल्फ एम्ब्रोज पर टैग टीम मूव लगाने वाले होते है लेकिन सैथ डीन को बचा लेते है और मैकइंटायर को रिंग के बाहर फेंक देते है। डॉल्फ भी सैथ रिंग के बाहर कर देते है लेकिन इसके बाद डॉल्फ जैसे ही पीछे मुड़ते है डीन उनपर डर्डी डीड्स लगाकर पिन कर लेते है और इसी के साथ ये मैच अपनी टीम को जीता देते है।

The Shiled
Photo Source: WWE

इस मैच में जीत के बाद डीन एम्ब्रोज ने अपने घायल साथी रोमन रेन्स को उठाया और फिर सैथ रॉलिन्स और रोमन रेन्स के साथ मिलकर डीन एम्ब्रोज ने शील्ड का आइकोनिक सिग्नेचर मूव किया और उन सभी लोगो का मुँह बंद किया जो बोल रहे थे कि शील्ड की टीम टूटने वाली है।