सर्जरी से पहले चोट इतनी गंभीर थी कि मै लगभग मर ही गया था: डीन एम्ब्रोज

डीन एम्ब्रोज पिछले साल ट्राइसेप्स में गंभीर चोट के कारण 8 महीने तक रिंग से दूर थे।

डीन एम्ब्रोज को पिछले साल दिसंबर महीने के दौरान एक सिक्स मैन टैग टीम के दौरान चोट लग गयी थी, इस चोट की वजह से एम्ब्रोज करीब 8 महीने तक रिंग से दूर रहे। डीन एम्ब्रोज हाल में The Monitor को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान एम्ब्रोज़ ने अपनी चोट के बारे में बात की।

द लुनाटिक फ्रिंज ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि सर्जरी से पहले चोट इतनी गंभीर थी कि वो लगभग मरा हुआ महसूस कर रहे थे। एम्ब्रोज ने कहा कि ” WWE यूनिवर्स के सामने एक बार फिर से आकर अच्छा लग रहा है। मुझे इतने लंबे समय के लिए बाहर होने से काफी निराशा हुई थी। वो मेरे लिए बहुत, बहुत लंबा समय था। अनुमान लगाया गया था उससे काफी लंबा। ”

डीन एम्ब्रोज ने आगे बताया “मेरे लिए बीते 8 महीनों का समय काफी मुश्किल रहा। उस समय को को निकालना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल काम था। चोट से उभरने के लिए मुझे दो सर्जरी करनी पड़ी। मुझे MRSA और स्टैफ इंफेक्शन था, मैं तब लगभग मर ही गया था। मैं हॉस्पिटल में भर्ती था, डॉक्टरों ने एंटीबायटिक की बोतल चढ़ाई हुई थी। कुछ महीनों तक एंटीबायटिक्स पर ही जी रहा था।”

डीन एम्ब्रोज को पिछले साल दिसंबर महीने में रॉ के एपिसोड में ट्राइसेप्स में चोट लग गई थी, इस चोट की वजह से एम्ब्रोज कई बड़े इवेंट जैसे रॉयल रम्बल, रेसलमेनिया, ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल का हिस्सा नही बन पाए थे। चोटिल होने से पहले एम्ब्रोज सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ द शील्ड और रॉ टैग टीम टाइटल की स्टोरीलाइन का हिस्सा थे।

पिछले महीने वापसी के बाद द लुनाटिक फ्रिंज डीन एम्ब्रोज एक बार फिर से द शील्ड और टैग टीम टाइटल्स की स्टोरीलाइन का हिस्सा बन चुके है 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को हैल इन ए सैल पेपर व्यू में डीन और सैथ का सामना ड्रू और जिगलर के साथ टैग टीम टाइटल्स के लिए होगा।