WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज की चोट पर बड़ा अपडेट आया सामने

राॅ मे सिक्स मैन टैग टीम मैच के दौरान डीन एम्ब्रोज के कंधे पर चोट लग गयी थी।

इस हफ्ते राॅ मे डीन एंब्रोज के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई थी RAW में डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन का सामना 6 मैन टैग टीम मैच में शेमस और सिजेरो, समोआ जो के साथ हो रहा था। इस मैच के बीच में सैथ रॉलिंस ने रिंग के अंदर से विरोधियों पर सुसाइड डाइव लगाई। वहां डीन एम्ब्रोज़ भी मौजूद थे जोकि डाइव की चपेट में आ गए और कंधे के बल फ्लोर पर जा गिरे, साथ ही मैच के बाद बैकस्टेज समोआ जो ने सैथ रॉलिंस और डीन पर हमला कर दिया था जिस कारण डीन के कंधे की चोट और बढ़ गई थी।

Dean Ambrose
Image credit-WWE

WWE डीन की चोट से जुडी खबरो पर लगातार अपडेट दे रहा है और इस चोट के बाद डीन एम्ब्रोज की सर्जरी हुई है WWE की रिपोर्ट्स के अनुसार करीब 40 मिनट तक डीन एम्ब्रोज के चोटिल हिस्से की सर्जरी की गयी।

Also see- WWE के साल 2017 के पहले पे-पर-व्यू रॉयल रम्बल से जुड़े कुछ मजेदार फैक्ट और आंकड़े

एम्ब्रोज की सर्जरी करने वाले डॉक्टर का नाम जैफ्रे डगास है डॉक्टर जैफ्रे डगास ने डीन एम्ब्रोज की सर्जरी के बारे मे बात करते हुए यह कहा है की ,”डीन एंब्रोज के कंधे में चोट लगी है। और जिसका संबंध पूरी तरह फोरआर्म की हड्डी से जुड़ा है। डीन एंब्रोज की 50 प्रतिशत हड्डी फ्रैक्चर हुई थी। कल हमने इसकी सर्जरी कर इसे जोड़ दिया। सर्जरी काफी आसानी से हो गई। हमने जो भी इसमें बाहरी तत्व भर गया था उसे हटा दिया और हड्डी जोड़ दी।”

डीन एम्ब्रोज की चोट कब तक ठीक हो जाएगी इस बात की कोई जानकरी सामने नही आयी है कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार एम्ब्रोज को रिकवर करने में लम्बा समय लग सकता है और   उऩ्हें चोट की वजह से रैसलमेनिया 34 से भी बाहर होना पड़ सकता हैं।