डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जेफ हार्डी जल्द करेंगे रिंग में वापसी

डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जेफ हार्डी लंबे समय बाद रिंग में वापसी कर सकते है। वे पिछले सितंबर महीने से चोटिल चल रहे थे।डब्ल्यूडब्ल्यूई के डॉक्टरों ने जेफ हार्डी को रिंग में एक्शन करने की अनुमति दे दी है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार जेफ हार्डी कंधे की चोट के कारण सितंबर महीने से रिंग एक्शन से बाहर चल रहे है। जेफ हार्डी पिछले साल सितंबर से ही डब्ल्यूडब्ल्यूई में नजर नहीं आ रहे है। लेकिन अब वे जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते है। दरअसल डब्ल्यूडब्ल्यूई के डॉक्टरों ने जेफ हार्डी को रिंग में एक्शन करने की अनुमति दे दी है।

पिछले साल अक्टूबर में सर्जरी करवाने के बाद से जेफ हार्डी आराम कर रहे थे। प्रो रेसलिंग शीट के रयान सेटिन की रिपोर्टों के मुताबिक जेफ हार्डी को पिछले महीने उनके डॉक्टरों द्वारा रिंग में रेसलिंग करने की अनुमति दी जा चुकी है। ऐसे में अब जेफ हार्डी रेसलमेनिया 34 के आस-पास ही रिंग में धमाकेदार वापसी कर सकते है। हो सकता है कि जेफ हार्डी फैंस को चौंकाते हुए रेसलमेनिया में ही नजर आ जाए।

 

गौरतलब है कि पिछले साल जेफ हार्डी और उनके भाई मैट हार्डी ने रेसलमेनिया में धमाकेदार वापसी की थी और डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का खिताब जीता था। पिछले काफी समय से जेफ हार्डी के चोटिल होने के बाद मैट हार्डी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे है।

हालांकि जेफ को रॉ की 25वीं सालगिरह के अवसर पर कुछ समय के लिए जरूर देखा गया था। लेकिन उन्होंने कोई मैच नहीं लडा था। जानकारी के अनुसार जेफ के सर्जन ने उनका अच्छी तरह परीक्षण कर रिंग में जाने की अनुमति दी है। फिलहाल मैट हार्डी व ब्रे वायट के बीच में मुकाबला चल रहा है। आने वाले समय में जेफ हार्डी के साथ टीम बनाकर मैट हार्डी अपने विरोधियों को चुनौती दे सकते है।

सम्बंधित ख़बरे