WWE सुपरस्टार जाॅन सीना ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने को लेकर बडा खुलासा किया

जाॅन सीना ने साल 2009 मे अपने बचपन की दोस्त एलिजाबेथ से शादी की थी, शादी के तीन साल बाद दोनो अलग हो गए थे।

16 बार के WWE चैम्पियन जाॅन सीना ने हाल ही मे ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन hit105 को इंटरव्यू  दिया। इस इंटरव्यू के दौरान पूर्व WWE चैंपियन जाॅन सीना ने अपने पहली पत्नी से अलग होने पर नया खुलासा किया।

जाॅन सीना ने साल 2009 में एलिजाबेथ हॉबरडेऊ से शादी की थी। एलिजाबेथ और जाॅन सीना हाई स्कूल में साथ मे पढ़ते थे। शादी के बाद तीन साल बाद जाॅन सीना ने साल 2012 मे एलिजाबेथ को तलाक दे दिया था।

रेडियो शो को दिए इंटरव्यू मे एलिजाबेथ को तलाक देने के बारे मे बात करते हुए सीना ने कहा ” शादी के बाद उन्हें महसूस होने लगा था कि वह WWE से दूर हो जाते हैं। WWE मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखती है। और मै इसके साथ हमेशा जुडा रहना चाहता हू।”

सीना ने आगे कहा कि ” शादी के बाद कही न कही WWE से मेरी दूरी बढ़ रही थी मुझ पर फैमली बनाने का प्रेसर था। एलिजाबेथ मेरी जानकर थी पर जब आप किसी के साथ रहने लगातार रहते है तो आपको उसकी अच्छाइयां और बुराइयां भी दिखती हैं। पति-पत्नी की जिंदगी में यह सब सामान्य चीजें हैं। लेकिन इसकी वजह से मै पिछड़ता जा रहा था और मैने इसी कारण एलिजाबेथ से अलग होने का निर्णय लिया।

यह भी पढेWWE Top 05: रैसलमेनिया मे सबसे अधिक मैच हारने वाले सुपरस्टार

जाॅन सीना ने एलिजाबेथ को तलाक देने के बाद रैसलमेनिया 33 मे निक्की बेला को प्रपोज किया था और जल्दी ही उनसे शादी करने वाले है।

फिलहाल जाॅन सीना का मुकाबला रैसलमेनिया मे द अन्डरटेकर के साथ हो सकता है। सीना ने कुछ हफ्तो पहले द अन्डरटेकर को रैसलमेनिया मे मैच के लिए चैलेंज किया था लेकिन अन्डरटेकर की तरफ से इस चुनौती का कोई भी जवाब नही आया है। जिसके बाद सीना ने अन्डरटेकर के बारे मे काफी बुरा भला कहा है। सीना की चुनौती का अन्डरटेकर ने कोई जवाब नही दिया है और रैसलमेनिया के लिए अब कुछ ही दिनो का समय रह गया है अब यह देखना दिलचस्प होगा की रैसलमेनिया मे सीना का मैच अन्डरटेकर से होता है या नही।

यह भी पढेWrestleMania 34 के भारत मे प्रसारण की पूरी जानकारी, जाने कब और किस चैनल पर देखे लाइव

सम्बंधित ख़बरे