Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

WWE सुपरस्टार्स ने भारतीयों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी

भारत के गणतंत्र दिवस के अवसर पर कई WWE सुपरस्टार ने सभी भारतीयो को इस खास दिन की शुभकामनाए दी।

26 जनवरी का दिन सभी भारतीयो के लिए खास होता है क्योकि इसी दिन सन् 1950 मे भारत का संविधान लागू हुआ था और तब से भारत हर साल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस का उत्सव मनाता है।

गणतंत्र दिवस के इस खास अवसर पर रैसलिंग की दुनिया की सबसे बडी कंपनी ने WWE ने सभी भारतीयो को इसकी शुभकामनाए दी है। WWE ने अपने ऑफिशियल यूट्यब चैनल और फेसबुक पेज पर एक विडियो शेयर की है जिसमे WWE के कई दिग्गज सुपरस्टार भारतीय फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाए दे रहे है ।

विडियो

उपर विडियो मे आप देख सकते है की स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन शार्लेट फ्लेयर, WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स , द न्यू डे (जेवियर वुड्स, कोफी किंग्स्टन और बिग ई), क्रूज़रवेट डिवीजन सुपरस्टार ड्रयू गुलक, 16 बार के WWE चैम्पियन जाॅन सीना और भारतीय मूल के सुपरस्टार्स जिन्दर महल और सिंह ब्रदर्स  अपने – अपने अंदाज मे WWE यूनिवर्स को भारत के गणतंत्र दिवस की शुभकामनाए दे रहे है।

यह भी देखे:  WWE राॅयल रम्बल 2018 का पूरा मैच कार्ड, एजे स्टाइल्स Vs केविन ओवंस और सैमी जेन

आपको बता दे WWE की फैन बेस भारत बहुत अधिक है और WWE के प्रॉफिट का एक बडा भाग WWE को भारत मे प्रसारण करने वाले चैनल से आता है, और WWE इंडियन मार्किट में जगह बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। इसी वजह से कुछ समय पहले भारतीय मूल के रैसलर जिन्दर महल को WWE चैम्पियन भी बनाया गया था और हाल ही मे WWE ने भारत मे अपने लाइव इवेंट का अयोजन भी किया था।